Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL शुरू होने से पहले कर लें बड़ी स्क्रीन का इंतजाम, 6 हजार रुपये में मिल रही है दमदार Smart TV

अगर आप आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले घर के लिए एक बड़ी स्क्रीन का स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अभी आप सात हजार रुपये से कम में अपने लिए बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि टेक कंपनी कोडक ने आईपीएल शुरू होने से पहले स्मार्ट टीवी की सस्ती रेंज पेश की है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 08, 2024 23:30 IST
SMart Tv Offer, Android TV Offer, SMart Tv Discont Offer, SMart TV Sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आप अभी बेहद कम दाम में ई-कॉमर्स वेबसाइट से स्मार्ट टीवी की खरीदारी कर सकते हैं।

Smart TV Discount Offer: कुछ दिनों बाद क्रिकेट का महाकुंभ कहे जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2024 की शुरुआत होने जा रही है। अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और बड़ी स्क्रीन में अपनी फेवरेट टीम को मैच जीतते हुए देखना चाहते है तो आपके लि गुड न्यूज है। अगर आप के घर में छोटी स्क्रीन का कोई नॉर्मल टीवी है और आप इसे अपग्रेड करना चाहते हैं तो IPL शुरू होने नई स्मार्ट टीवी लेने का आपके पास शानदार मौका है। टेक दिग्गज Kodak ने अपने ग्राहकों को आईपीएल से पहले एक बड़ा तोहफा दिया है। 

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग को देखते हुए कोडक सस्ते दाम में स्मार्ट टीवी की एक बड़ी रेंज लेकर आया है। कंपनी की तरफ से 3 नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए गए हैं जिन्हें 9 मार्च से बाजार में पेश किया जाएगा। कोडक ने इन तीनों ही टीवी को SE सीरीज में लॉन्च किया है। कोडक ने SE सीरीज के इन तीनों स्मार्ट टीवी को 24, 32 और 43 इंच स्क्रीन के साथ पेश किया है। 

यहां से कर सकते हैं खरीदारी

अगर आप आईपीएल 2024 का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो बड़े स्क्रीन की टीवी को अभी बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इन तीनों ही स्मार्ट टीवी को भारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। अगर आप नई स्मार्ट टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि कोडक की 43 इंच की बड़ी टीवी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

बजट में बड़ी स्क्रीन टीवी लेने का शानदार मौका

कोडक ने अपनी नई स्मार्ट टीवी को बेहत अफोर्डेबल प्राइस के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। आप सिर्फ 5,999 रुपये से लेकर 14,999 रुपये में एक नया स्मार्ट टीवी ले सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी की नई  SE सीरीज A35 प्रोसेसर मिलने वाला है जिसमें आपको शानदार साउंड क्वालिटी दी गई है। 24 इंच की स्मार्ट टीवी में आपको 20W का साउंट आउट पुट, 32 और 43 इंच की स्मार्ट टीवी में 30W का साउंट आउट मिलेगा। तीनों ही मॉडल्स में कनेक्टिविटी के लिए HDMI, USB और WiFi का ऑप्शन मिलता है। 

कंपनी दे रही है बड़ी स्टोरेज

Kodak SE सीरीज में कंपनी ने रैम और रोम दोनों के बेहतरीन ऑप्शन दिए हैं। आपको इसमें 512GB तक की बड़ी स्टोरेज दी गई है जबकि वहीं 4GB की रैम मिलती है। इस सीरीज में कंपनी ने कई सारे ऐप्स को भी उपलब्ध कराया है। आप इसमें यूट्यूब, प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5 जैसे एंटरटेनमेंट ऐप्स का लुत्फ उठा सकते हैं। तीनों ही मॉडल्स में आपको बेहद कम बेजल्स मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- VI ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इन शहरों में शुरू की eSIM सर्विस, जानें एक्टिवेशन प्रॉसेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement