Monday, April 29, 2024
Advertisement

iQOO Neo 9 Pro की 8 फरवरी से शुरू हो रही है प्री-बुकिंग, कंपनी दे रही पैसा बचाने का मौका

अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आईक्यू भारत में अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 22 फरवरी को iQOO Neo 9 Pro को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए प्री बुकिंग डेट का ऐलान कर दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 03, 2024 17:59 IST
iqoo neo 9 pro, iqoo, iqoo neo 9 pro pre booking,iqoo neo 9 pro pre booking 8 february- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी प्री बुकिंग में ग्राहकों को शानदार ऑफर्स दे रही है।

स्मार्टफोन लवर्स के लिए आईक्यू भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने iQOO Neo 9 Pro की लॉन्चिंग की तैयारी कर ली हैं। कंपनी की तरफ से यह एक फ्लैगशिप डिवाइस होगा जो कि 22 फरवरी 2022 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अब ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले इसकी प्री बुकिंग डेट का ऐलान कर दिया है। इस स्मार्टफोन को दमदार प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि iQOO Neo 9 Pro को कंपनी iQOO Neo 7 Pro के सक्सेसर के तौर पर पेश करने वाली है। इस प्रीमियम फोन को आईक्यू Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 और 50MP का कैमरा मिलेगा। अगर इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी ने इसके प्री ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट करके इसके प्री बुकिंग डेट की जानकारी दी। 

इस दिन से  iQOO Neo 9 Pro की शुरू होगी बुकिंग

आप 8 फरवरी 2024 से दोपहर 12 बजे से   iQOO Neo 9 Pro  के लिए प्री बुकिंग कर सकते हैं। इसकी प्री बुकिंग के दौरान आपको 1000 रुपये देने पड़ेंगे। हालांकि यह अमाउंट रिफंडेबल होगा। कंपनी की तरफ से शेयर की गई जानकारी के अनुसार प्री बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। 

प्री बुकिंग में यूजर्स को और भी कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इसका ऑर्डर देते हैं तो 2 साल की वारंटी भी दी जाएगी। आपको पहले ही बता दें कि प्री बुकिंग के लिए कंपनी ने सीमित संख्या में डिवाइस उपलब्ध कराए हैं। आइए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं...

iQOO Neo 9 Pro के संभावित फीचर्स

  1. iQOO Neo 9 Pro  में ग्राहकों को 6.78 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। 
  2. डिस्प्ले पैनल एमोलेड होगा और साथ में इसमें 2800×1260 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  3. इस स्मार्टफोन को कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 के साथ लॉन्च कर सकती है। 
  4. इसमें यूजर्स को 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलेगी। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में दमदार कैमरा मिलने वाला है। इसके रियर में डुअल कैमरा मिलेगा। 
  6. प्राइमरी कैमरा 50MP Sony IMX920 सेंसर के साथ आएगा जिसमें OIS का फीचर दिया गया है। इसमें सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा मिलेगा। 
  8. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,160mAh की बैटरी मिलेगी जो 120W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होगी। 

यह भी पढ़ें- PM Modi के ये टिप्स करें फॉलो, हर समय स्मार्टफोन चलाने की छूट जाएगी आदत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement