Friday, April 26, 2024
Advertisement

iQOO ला रहा 6000mAh बैटरी वाला धांसू गेमिंग फोन, आ गई लॉन्च डेट

iQOO Z9 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंपनी के सीईओ निपुण मार्या ने कंफर्म की है। आईकू का यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z7 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। कंपनी ने इस फोन की डिजाइन भी आधिकारिक तौर पर रिवील कर दी है। साथ ही, फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 26, 2024 15:23 IST
iQOO Neo 9 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE iQOO Neo 9 5G

iQOO Neo 9 Pro 5G के बाद कंपनी जल्द एक और धांसू गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। आईकू का यह पहला स्मार्टफोन होगा जो 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा। फोन के प्रोसेसर और अन्य फीचर की डिटेल भी ऑनलाइन लीक हुई है। iQOO Z9 5G का डिजाइन भी कंपनी ने रिवील कर दिया है। यह स्मार्टफोन पिछले साल आए iQOO Z7 5G को रिप्लेस करेगा। आइए, जानते हैं iQOO के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में...

iQOO India के CEO निपुण मार्या ने अपने X हैंडल से iQOO Z9 5G की लॉन्च डेट कंफर्म की है। आईकू का यह स्मार्टफोन 12 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और iQOO के ई-स्टोर से बेचा जाएगा। अपने पोस्ट में निपुण मार्या ने फोन की उपलब्धता भी कंफर्म की है। हालांकि, इस फोन के किसी फीचर के बारे में CEO ने जानकारी रिवील नहीं की है।

निपुण मार्या द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के मुताबिक, यह फोन डुअल कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। इसमें एक मेन OIS कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा मिल सकता है। फोन के बैक में LED फ्लैश दी जाएगी। साथ ही, इसके बैक पैनल में टेक्स्चर डिजाइन वाला पैनल मिलेगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

iQOO Z9 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.5K OLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन में 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। आईकू का यह स्मार्टफोन भी iQOO Neo 9 Pro की तरह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। फोन की कीमत 25,000 रुपये की रेंज में हो सकती है।

आईकू का यह मिड बजट फोन 6,000mAh बैटरी के साथ 66W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है। फोन में 50MP का मेन और 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - लॉन्च के तुरंत बाद सस्ते हुए OnePlus 12 और OnePlus 12R, मिल रहा तगड़ा ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement