Saturday, April 27, 2024
Advertisement

iQOO Z9 5G की कीमत लॉन्च से पहले कंफर्म, तगड़े फीचर्स के साथ मारेगा एंट्री

iQOO Z9 5G की कीमत कंपनी ने लॉन्च से पहले रिवील कर दी है। आईकू का यह बजट गेमिंग स्मार्टफोन 20 हजार रुपये से कम कीमत में आएगा। इसके कई फीचर्स भी कंपनी ने ऑनलाइन कंफर्म किए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 08, 2024 15:00 IST
iQOO Z9 5G Price in India- India TV Hindi
Image Source : FILE iQOO Z9 5G Price in India confirmed

iQOO Z9 5G की कीमत लॉन्च से पहले कंफर्म हो गई है। इस स्मार्टफोन को अगले सप्ताह 12 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। आईकू का यह स्मार्टफोन पिछले साल आए iQOO Z7 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। कंपनी ने इसके कई फीचर्स भी ऑनलाइन रिवील किए हैं। Vivo के सब ब्रांड का यह बजट गेमिंग स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी, 8GB RAM समेत कई तगड़े फीचर्स के साथ आएगा।

कीमत हुई कंफर्म

iQOO ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इस फोन का मैक्रो पेज क्रिएट किया है, जहां फोन के फीचर्स के साथ कीमत भी कंफर्म की गई है। आईकू का यह बजट फोन 20 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा। फोन में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर मिलेगा। इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

आईकू के अपकमिंग स्मार्टफोन के सामने आए फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन के डिस्प्ले का टच सैम्पलिंग रेट 300Hz तक होगा, जिसकी वजह से गेमिंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा। फोन में इसके अलावा मोशन कंट्रोल और 1200Hz इंस्टैंट टच सैम्पलिंग रेट मिलेगा।

अमेजन पर बने मैक्रो पेज के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा यह फोन 44W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी में 5.9 घंटे का गेम-प्ले, 17.4 घंटे का वीडियो, 67.8 घंटे का म्यूजिक प्ले और 17.5 घंटे का सोशल मीडिया ब्राउजिंग बैकअप मिलेगा।

इसके अलावा यह फोन 50MP Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। फोन के प्राइमरी कैमरा में OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर का सपोर्ट दिया जाएगा। आईकू का यह गेमिंग फोन दो कलर ऑप्शन- ब्रश्ड ग्रीन और ग्रेफीन ब्लू में आएगा।

यह भी पढ़ें - जिस ब्रांड के कैमरा के सभी 'फैन', उसने लिया बड़ा फैसला, इस देश में नहीं बेचेगा स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement