Saturday, April 27, 2024
Advertisement

84 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, 168GB डेटा के साथ मिलेगा 14 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और साथ में 14 से अधिक ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 24, 2024 12:36 IST
Recharge Offer, Recharge Plan, Sasta Recharge Plan, Jio, Recliance Jio, Tech news, Telecom News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में अपने ग्राहकों के लिए कई सारे दमदार प्लान्स मौजूद हैं।

Sasta Recharge Plan: देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले कुछ महीने में की सारे धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स ऑफर किए हैं। सिर्फ लॉन्च ही नहीं कंपनी ने अपने की पुराने प्लान को अपडेट भी किया है। जियो की लिस्ट में मंथली प्लान्स से लेकर लॉन्ग वैलिडिटी  वाले प्लान्स शामिल हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे धमाकेदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ कई सारे शानदार ऑफर्स मिलते हैं। 

जियो के पास अपने हर एक ग्राहक की जरूरत को पूरा करने के लिए शानदार प्लान्स मौजूद हैं। हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमें आप एक ही बार में करीब तीन महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आइए आपके इस प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

जियो अपने ग्राहकों के लिए 1198 रुपये का एक शानदार प्लान लेकर आया है। इस प्लान में आपको एक दो नहीं बल्कि कई सारे बेहतरीन ऑफर्स दिए जाते हैं। अगर आप लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। 1198 रुपये के प्लान में जियो ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान को आप कंपनी के MyJio App या फिर ऑफिशियल वेबसाइट से करा सकते हैं। आप इसमें 84 दिन तक सभी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

कंपनी दे रही है भरपूर डेटा

अगर आपको अपने काम के लिए अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो यह प्लान तब भी आपके लिए बेस्ट है। इसमें कंपनी कुल 168GB डेटा ऑफर करती है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को कंपनी डेली 100SMS भी ऑफर करती है। 

Recharge Offer, Recharge Plan, Sasta Recharge Plan, Jio, Recliance Jio, Tech news, Telecom News

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान।

आपको बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को बेसिक डेटा के अलावा 18GB डेटा एक्स्ट्रा मिलता है। आप इस 18GB डेटा को हर महीने 6GB के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। इस एक्स्ट्रा डेटा को आपको अपने वैध प्लान के अंदर ही रिडीम कराना पड़ेगा। इतना ही नहीं जियो इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा भी एक्सेस दे रही है। 

OTT APPS का मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं और अभी तक इसके लिए अलग से प्लान ले रहे थे तो आपका खर्चा बचने वाला है। जियो इसमें ग्राहकों को Prime Video सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar, Sony LIV, ZEE5, Discovery+, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Hoichoi,  DocuBay, EPIC ON, Sun NXT,  Chaupal समेत कुल 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- होली की मस्ती में पानी में भीग जाए महंगा स्मार्टफोन, तो भूलकर भी न करें ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement