Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amazon में कल से शुरू होगी Jio Bharat Phone की सेल, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

रिलायंस जियो ने Jio Bharat 4G फोन को एक स्पेसिफिक यूजर्स को टारगेट करके तैयार किया है। कंपनी का ध्यान अब ऐसे यूजर्स पर है जो 5G के जमाने पर अब भी 2G नेटवर्क वाले फोन इस्तेमाल कर रहे हैं। जियो ने इसे कार्बन के साथ मिलकर तैयार किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 27, 2023 10:11 IST
Jio, Jio Bharat 4G, Jio Bharat Phone, Jio News, Jio Bharat 4G Sale, Jio Bharat Updates, Jio Bharat A- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सस्ते दाम में इस फीचर फोन में कई धांसू फीचर्स आपको मिलते हैं।

Jio Bharat 4G First Sale: देश की दिग्गज टेक कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने फैंस के लिए Jio Bharat Phone 4G को लॉन्च किया था। अब रिलायंस इस बजट फीचर फोन को सेल के लिए उपलब्ध कराने जा रही है। Jio Bharat Phone की पहली सेल कल से शुरू होने जा रही है। अगर आप भी इसके आने का इंतजार कर रहे थे तो अब आप कल से इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद पाएंगे। 

रिलायंस जियो ने Jio Bharat 4G फोन को एक स्पेसिफिक यूजर्स को टारगेट करके तैयार किया है। कंपनी का ध्यान अब ऐसे यूजर्स पर है जो 5G के जमाने पर अब भी 2G नेटवर्क वाले फोन इस्तेमाल कर रहे हैं। कंपनी अपने इस सस्ते फीचर फोन से करोड़ों 2G यूजर्स को 4G नेटवर्क में शिफ्ट करने की प्लानिंग कर रही है। 

Jio Bharat 4G की कीमत

आपको बता दें कि अभी तक जियो का यह 4G फीचर फोन सिर्फ जियो के ऑफलाइन रिटेल पार्टनर स्टोर और रिलायंस डिजिटल स्टोर पर ही उपलब्ध था। हालांकि अब इसे अमेजन पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। अमेजन से आप Jio Bharat 4G फोन को सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि रिलायंस ने इस 4G फोन को मोबाइल फोन मेकर कंपनी कार्बन के साथ मिलकर तैयार किया है। 

Jio Bharat 4G के स्पेसिफिकेशन्स

Jio Bharat 4G फोन में आपको 1.77 इंच का TFT डिस्प्ले मिलने वाला है। भले ही यह एक फीचर फोन हो लेकिन इसमें आपको कई जबरदस्त फीचर मिलने वाले हैं। इसमें आप HD कॉलिंग के साथ साथ UPI पेमेंट भी कर पाएंगे। इसी के साथ इस फीचर फोन में Jio Cinema का लुत्फ भी उठा सकते हैं। अगर आप इस फीचर फोन को खरीदते हैं तो आपको ध्यान रखना होगा कि यह एक जियो सिम लॉक्ड फोन है। इस फोन में कंपनी 23 भारतीय लैंग्वेज का सपोर्ट दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement