Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jio यूजर्स की लग गई लॉटरी, 400 रुपये से कम में पूरी फैमिली को मिलेगा WiFi की फायदा

अगर आप तेज हाईस्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए नया ब्रॉडबैंड प्लान लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो के पास ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद है। आज हम आपको जियो के ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आप 400 रुपये स कम कीमत में धमाकेदार इंटरनेट स्पीड पा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 15, 2024 21:28 IST
Reliance Jio, Jio Offer, Tech news, Jio Broadband, Jio Plan, Jio cheapest Plan, Jio ka sasta Plan, J- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास प्रीपेड प्लान के साथ साथ ब्रॉडबैंड सेगमेंट में भी दमदार प्लान्स मौजूद हैं।

अगर आपको इंटरनेट की अधिक जरूरत पड़ती है और मोबाइल के डेली डेटा लिमिट से काम नहीं हो पाता तो आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले लेना चाहिए। ब्रॉडबैंड कनेक्शन में आपको हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी तो मिलती ही है साथ में अनलिमिटेड डेटा भी मिल जाता है। अगर आप नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। नंबर एक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान पेश किया है। जियो के 400 रुपये से कम के प्लान में परिवार के सभी लोग इंटरनेट का फायदा ले सकेंगे।

रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा के साथ साथ किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इस वजह से यह सस्ता रिचार्ज प्लान यूजर्स को डबल फायदा देता है। आइए आपको जियो के इस सस्ते और किफायती ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

एक प्लान में सभी लोगों को मिलेगी धमाकेदार स्पीड

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड के देशभर में लाखों यूजर्स हैं। कंपनी ने अपने प्रीपेड की ही तरह ब्रॉडबैंड सेगमेंट में भी कई सारे दमदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं। जियो के पास लिस्ट में ऐसा ही एक शानदार प्लान 399 रुपये का है। अगर आप ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ 399 रुपये का प्लान लेते हैं तो इसमें आपको कई धमाकेदार ऑफर्स मिलने वाले हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें जितने भी यूजर्स वाई-फाई इस्तेमाल करेंगे उन सभी को समान स्पीड मिलने वाली है। 

ब्रॉडबैंड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा

रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड के इस 399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 30mbps की स्पीड मिलेगी। अगर इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसमें आपको 30 दिन की वैधता दी जाती है। इस प्लान में आप 30 दिन तक लोकल और एसटीडी किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो ध्यान रखिएगा कि इसकी कीमत 399 रुपये है लेकिन इसके अलावा आपको 18 प्रतिशत GST भी देना होगा।  

आपको बता दें कि अगर आपको ऐसा लगता है कि 30Mbps की स्पीड से आपका काम नहीं चलेगा तो आप कंपनी का 699 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इसमें जियो अपने ग्राहकों को रॉकेट की तरह 100Mbps की स्पीड देता है। इस प्लान में भी आपको फ्री वाइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। 

यह भी पढ़ें- VIDEO: शाओमी की पिचकारी से होली में मचेगा धमाल, जानें इस ब्रांडेड वाटर गन की खास बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement