Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Jio के पास है लंबी वैलिडिटी वाला सबसे पॉवरफुल प्लान, 365 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

जियो की लिस्ट में अपने ग्राहकों के लिए कई सारे दमदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप जियो का लंबी वैलिडिटी वाला एक सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको जियो सबसे किफायती एनुअल प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। जियो के पास एक ऐसा प्लान है जो दाम में भी सस्ता और पूरे साल के लिए रिचार्ज से झंझट से भी फ्री कर देता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 17, 2024 12:32 IST
Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio News, Jio recharge, Jio New Plan Today, Jio Best Plan, जियो, जियो - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है।

jio cheapest Annual Plan 2024: रिलायंस जियो के पास टेलिकॉम सेक्टर में सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। बेहतर कनेक्टिविटी और हाई स्पीड इंटरनेट देने की वजह से अधिकांश लोग आज जियो का ही सिम इस्तेमाल करते हैं। अपने यूजर्स की सुविधा के लिए कंपनी समय समय पर नए-नए प्लान के साथ साथ नए-नए ऑफर्स भी लाती रहती है। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और एक लंबी वैलिडटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपकी तलाश खत्म होने वाली है। आज हम आपको जियो का एक दमदार धांसू प्लान बताने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि जियो अपने यूजर्स की जरूरत का बखूबी ध्यान रखता है यही वजह है कि कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को कई सेगमेंट में डिवाइड कर रखा है। आपको जियो के पास एंटरटेनमेंट, डाटा बूस्टर, एनुअल प्लान्स, क्रिकेट प्लान्स, जियो फोन प्लान्स, जियो भारत फोन प्लान्स, नो डेली लिमिट जैसे  कई सारे सेगमेंट मौजूद हैं। इन सभी सेगमेंट में एक से बढ़कर एक प्लान कंपनी ने लिस्ट कर रखे हैं। 

लंबी वैलिडिटी के साथ मिलते हैं कई फायदे

जियो के पास एनुअल प्लान्स में कई सारे प्लान मौजूद हैं। इसी लिस्ट के एक प्लान की हम आपको डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं। इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा, फ्री कॉलिंग और ओटीटी का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 2,999 रुपये का आता है। इसमें यूजर्स को 365 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। हो सकता है कि एक बार में आपको यह प्लान थोड़ा महंगा लगे लेकिन अगर आप इसकी मंथली कॉस्ट देखेंगे तो काफी कम है। इसमें आपको सिर्फ हर महीने 230 रुपये ही खर्च करने पड़ रहे हैं। 

Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio News, Jio recharge, Jio New Plan Today, Jio Best Plan, जियो, जियो

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का सबसे धांसू एनुअल प्लान।

जियो दे रही है 912GB से ज्यादा डेटा

इस प्लान में आपको 365 दिन के लिए 912.5GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है इसलिए इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी मिलता है लेकिन इसके लिए शर्त यह है कि आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क होना चाहिए और साथ ही आपका फोन भी 5G होना चाहिए। 

इस प्लान के दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें आपको पूरे 365 दिन के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है और साथ ही इसमें हर दिन आपको 100 SMS फ्री मिलते हैं। यानी अगर डेटा खत्म हो जाता है तो आप एसएमएस के जरिए चैटिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में ओटीटी का मजा भी मिलता है। जियो आपको इसमें जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। अगर इसके एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 6,000 रुपये में कैसे मिल रहा iPhone, इस धमाकेदार ऑफर्स पर यकीन करना होगा मुश्किल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement