Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का 90 दिन वाला सबसे धांसू प्लान, 200GB डेटा ने यूजर्स की करा दी मौज

Jio का 90 दिन वाला सबसे धांसू प्लान, 200GB डेटा ने यूजर्स की करा दी मौज

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। जियो की लिस्ट में सस्ते और महंगे रिचार्ज प्लान्स के साथ लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स भी मौजूद हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 16, 2024 18:20 IST
Jio, Jio Plan, Jio Recharge, Jio Best Plan, Jio Cheapest Plan. Jio Free Data Offer, Jio 90 Days Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास टेलिकॉम सेक्टर में सबसे ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। इस समय कंपनी के पास 46 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस मौजूद है। ग्राहकों की जेब पर एक्स्ट्रा बोझ न पड़े इसके लिए कंपनी लंबा चौड़ा रिचार्ज पोर्टफोलियो तैयार करके रखा है। जियो ने कुछ समय पहले इस लिस्ट में एक ऐसा प्लान ऐड किया है जिसमें 20GB डेटा बिल्कुल फ्री मिलता है। 

रिलायंस जियो हमेशा ही अपने यूजर्स का बखूबी ध्यान रखती है। इसलिए कंपनी ने अपनी लिस्ट में सस्ते के साथ महंगे और शॉर्ट टर्म के साथ साथ लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स को ऐड कर रखा है। आप अपनी जरूरत के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको एक जबरदस्त प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि जियो के पास सिर्फ अलग-अलग डेटा ऑफर्स के साथ साथ अलग-अलग वैलिडिटी वाले प्लान्स भी शामिल हैं। इसमें 28 दिन, 30 दिन, 56 दिन, 84 दिन, 365 दिन वाले कई सारे जबरदस्त प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको एक ऐसे प्लान की डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

Jio की लिस्ट का धांसू रिचार्ज प्लान

जियो ने कुछ दिनों पहले अपने पोर्टफोलियो में क्रिकेट ऑफर के तहत 749 रुपये का एक प्लान ऐड किया था। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को धांसू ऑफर देती है। अगर आपको कोई ऐसा प्लान चाहिए जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ ज्यादा डेटा मिले तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। 

जियो 749 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें यूजर्स को 90 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क में फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। फ्री कॉलिंग के साथ ही इस प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

Jio के प्लान में मिलेगा जमकर डेटा

जियो के इस प्लान में अगर मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 180GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। सिर्फ रेगुलर डेटा ही नहीं बल्कि कंपनी इस प्लान में फ्री डेटा भी ऑफर करती है। आपको इस प्लान में 20GB डेटा फ्री मिलेगा। इस तरह कंपनी यूजर्स को इस दमदार पैक में कुल 200GB डेटा ऑफर करती है। 

रिलायंस जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप इस प्लान को लेकर अनलिमिटेड 5G डेटा फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

यह भी पढ़ें- YouTube में आने वाला है Google लेंस बटन, Video सर्च करना हो जाएगा बेहद आसान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement