Monday, April 29, 2024
Advertisement

जियो ले आया स्मार्ट फीचर्स वाला सस्ता फीचर फोन, अब कम दाम में मिलेगा स्मार्टफोन का फील

दिवाली और धनतेरस से पहले रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट दिया है। कंपनी ने अब एक नया फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। जियो का नया 4G फोन JioPhone Prima 4G होगा। इसमें एंटरटेनमेंट के लिए कई सारी ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 30, 2023 9:59 IST
JioPhone Prima 4G, JioPhone Prima 4G sale, JioPhone Prima 4G launch, JioPhone Prima 4G review, JioPh- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस फीचर फोन में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

Jio Launched New feature Phone: जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो (Jio News) ने दिवाली और धनतरेस से पहले अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज (Jio Surprise) दे दिया है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। जियो का नया फीचर फोन JioPhone Prima 4G है। जियो ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2023) में इस फीचर फोन से पर्दा उठाया। जियो के इस फीचर फोन (Jio New 4G Phone) में ग्राहकों को स्मार्टफोन वाले फीचर्स मिलने वाले हैं। 

JioPhone Prima 4G की कीमत

JioPhone Prima 4G फीचर में ग्राहकों जबरदस्त फीचर मिलने वाले हैं। इस फीचर फोन को कंपनी की ई-रीटेल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है गया है लेकिन यह दिवाली से सेल पर उपलब्ध होगा। जियो ने इस नए फीचर फोन को ब्लू और येलो कलर में लॉन्च किया है। आप इस फोन को इस फेस्टिव सीजन में बेहद आकर्षक ऑफर के साथ जियो मार्ट से 2599 रुपये में खरीद सकते हैं। 

128GB तक का लगा सकते हैं मेमोरी कार्ड

JioPhone Prima 4G में कंपनी ने 2.4 इंच की 320 x240 पिक्सल वाली डिस्प्ले दी है। फोन के बैक पैनल को राउड शेप में तैयार किया गया है जिससे हैंड ग्रिप काफी शानदार है। जियो ने इस फीचर फोन में भी दो कैमरे दिए हैं। इसमें यूजर्स को रियर और फ्रंट दोनों ही साइड कैमरे मिलते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें ग्राहकों को 512MB की रैम दी गई है। जबकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक का मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं। 

एंटरटेनमेंट के मिलेंगे भरपूर ऑप्शन

JioPhone Prima 4G में कंपनी ने KaiOS दिया है। इसमें यूजर्स को सिंगल सिम स्लॉट ही दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 1800mAh की है। जियो के इस लेटेस्ट फीचर फोन में ग्राहकों को एंटरटेनमेंट के ऑप्शन जमकर दिए गए हैं। आप इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन और जियो न्यूज का लुत्फ उठा सकेंगे। 

यह भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन में लेना चाहते हैं एक परफेक्ट स्मार्टफोन, इन 6 बातों का रखें विशेष ध्यान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement