Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio Phone Prima की सेल हुई शुरू, सस्ते फीचर फोन में मिलेंगे स्मार्टफोन वाले फीचर्स

अगर आप अपने स्मार्टफोन के साथ एक फीचर फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जियो आपके लिए एक शानदार ऑप्शन लेकर आया है। जियो के लेटेस्ट Jio Phone Prima फीचर फोन की सेल आज से शुरू हो गई है। आप इस फीचर फोन को जियो की वेबसाइट या फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 08, 2023 12:59 IST
Jio Phone Prima, Jio Phone Prima Price, Jio Phone Prima Features, Jio Phone Prima Specifications, Ji- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस लेटेस्ट फीचर फोन में तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

Jio Phone Prima Sale Start: रिलायंस जियो ने अभी हाल ही में दिल्ली में आयोजित इंडिया मोबाइल कांग्रेस इवेंट में अपना नया फीचर फोन Jio Phone Prima को लॉन्च किया था। जियो ने इस फीचर फोन में शानदार फीचर्स दिए हैं। Jio Phone Prima आज से सेल के लिए उपलब्ध है। अगर आप एक फीचर फोन खरीदना चाहते हैं तो जियो आपको शानदार ऑप्शन दे रहा है। 

जियो ने Jio Phone Prima फोन में कई एडवांस फीचर दिए हैं। इस फीचर फोन में भी आप सोशल मीडिया और ओटीटी स्ट्रीमिंग का मजा ले सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसे रिटेल स्टोर्स के साथ साथ रिलायंस डिजिटल.इन, जियो मार्ट और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से ले सकते हैं। आप Jio Phone Prima को सिर्फ 2599 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फीचर फोन में मिलेगी OTT की सुविधा

Jio Phone Prima में आपको कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इस फीचर फोन में यूट्यूब, फेसबुक, वॉट्सऐप, जियो सिनेमा, जियो सावन और जियो न्यूज के लिए लिए प्री इंस्टाल्ड ऐप्लिकेशन दिए गए हैं। जियो ने इस फीचर फोन में गूगल वॉयस असिस्टेंट की भी सुविधा दी है। 

अगर इसके कुछ फीचर्स की बात करें तो JioPhone Prima 4G में आपको 2.4 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसके रियल पैनल में राउड शेप में कैमरा सेटअप दिया गया है। जियो ने इस फीचर फोन में भी दो कैमरे दिए हैं।  सेल्फी के लिए इसमें 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

128GB तक बढ़ा सकते हैं स्टोरेज

JioPhone Prima 4G में ग्राहकों को 512MB की रैम दी गई है। जबकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फीचर फोन में यूजर्स को 23 भाषाओं का सपोर्ट मिलता है।  JioPhone Prima 4G फोन KaiOS पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL 4G Update: BSNL का स्पेशल ऑफर, करोड़ों यूजर्स को कंपनी फ्री में दे रही है 4G सिम और डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement