Friday, February 23, 2024
Advertisement

BSNL 4G Update: BSNL का स्पेशल ऑफर, करोड़ों यूजर्स को कंपनी फ्री में दे रही है 4G सिम और डेटा

अगर आप BSNL यूजर हैं तो आपके बहुत बड़ी खुशखबरी है। कंपनी दिवाली के मौके पर एक शानदार ऑफर लेकर आई है। अगर आप अभी तक BSNL के 2G और 3G नेटवर्क में धीमे डाटा स्पीड से परेशान थे तो अब आप फ्री में 4G सिम पर अपग्रेड कर सकते हैं। कंपनी यूजर्स को 4G सिम पर अपग्रेड करने पर फ्री डेटा भी ऑफर कर रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: November 08, 2023 9:25 IST
BSNL, BSNL 4G, BSNL 4G Launch, tech news, hindi tech news, BSNL 4G plan list, BSNL news hindi, telec- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL यूजर्स फ्री में 3G सिम को 4G में कनवर्ट कर सकते हैं।
BSNL 4G Update News: दिवाली के मौके पर देश की सबसे सस्ती टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। अगर आप किसी और टेलीकॉम कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं और BSNL पर स्विच करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। BSNL की तरफ से मई के महीने में कहा गया था कि वह अपनी 4G सर्विस को रोलआउट कर रही है और इसे दिसंबर 2023 तक 5G में अपग्रेड कर दिया जाएगा। अब BSNL की 4G सर्विस को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। 
 
मोबाइल इंडिया कांग्रेस इवेंट के दौरान कंपनी के  चेयरमैन पीके पुरवार बीएसएनएल यूजर्स को जानकारी दी थी कि कंपनी दिसंबर महीने में 4G सर्विस को शुरू को लॉन्च करेगी और जून 2024 तक इसे पूरे देश में रोलआउट कर दिया जाएगा। अब BSNL अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आया है। 
 
4G सर्विस शुरू होने से पहले कंपनी जबरदस्त ऑफर लेकर आई है।  BSNL करोड़ों 2G और 3G सिम यूजर्स को फ्री में 4G सिम पर अपग्रेड करने का ऑफर दे रही है। BSNL की आंध्र प्रदेश यूनिट की तरफ से एक्स यानी ट्विटर पर एक पोस्ट किया गया है जिसमें यह जानकारी दी गई है कि BSNL यूजर्स पुराने 2G और 3G सिम को 4G सिम पर अपग्रेड कर सकते हैं। सिम अपग्रेड करने वाले यूजर्स को 4GB डाटा फ्री दिया जाएगा। 
 
 
कंपनी यह ऑफर अपनी 4G सर्विसेज को बढ़ाने के उद्देश्य से लेकर आई है। कंपनी का यह फ्री ऑफर यूजर्स को 3G से 4G में अपग्रेड करने के लिए मोटिवेट करेगा। अगर आप अपने 3G सिम को 4G में कनवर्ट करना चाहते हैं तो आपको कस्टमर केयर से बात करनी होगी। इसके साथ ही आप 1503/18001801503 पर कॉल भी कर सकते हैं। 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement