Monday, April 29, 2024
Advertisement

ग्राहकों की हुई मौज! जियो फोन्स हुए सस्ते, 50 प्रतिशत तक यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप एक सस्ता और किफायती फीचर फोन या फिर स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इस समय अमेजन पर जियो फोन्स पर हैवी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप जियो के फीचर फोन्स और स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 29, 2023 8:02 IST
JioPhone Prima 4G, Jio smartphone, jio bharat b1, jio smartphone, jio new handset- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो फोन्स को इस समय बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Amazon jio Phone Discount Offer: जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी सिर्फ मोबाइल रिचार्ज ही नहीं बल्कि यूजर्स को फीचर और स्मार्टफोन भी उपलब्ध कराती है। 2023 साल के अंत से पहले अमेजन अपने और जियो के ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। इस समय आप जियो फोन्स को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप अपने महंगे स्मार्टफोन के साथ एक सस्ता और दमदार फीचर या फिर एंड्रॉयड स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय जियो के फीचर फोन और स्मार्टफोन दोनों पर ही तगड़े डिस्काउंट देखने को मिल रहे हैं। JioBharat B1 4G फोन को आप उसकी एमआरपी कीमत से करीब आधे दाम में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं सेल ऑफर में आप जियो के लेटेस्ट स्मार्टफोन JioPhone Prima 4G पर भी शानदार डील मिल रही है। 

अमेजन की सेल में आप JioFi Jio Phone Next 32GB वेरिएंट को आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए आपको जियो फोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

JioBharat B1 4G पर ऑफर्स

JioBharat B1 4G की असली कीमत 2599 रुपये है। अमेजन सेल में आप इसे 50 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 1299 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इतना भी पे नहीं कर सकते तो आप इसे सिर्फ 118 रुपये की EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन पर 300 रुपये  तक का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। इस फोन में यूजर्स को जियो सावन का भी एक्सेस मिलता है। इसके साथ ही इसमें UPI करने की भी सुविधा मिलती है। 

JioPhone Prima 4G पर ऑफर

जियो का यह फोन भी एक फीचर फोन ही है। हालांकि इसमें आपको जियो भारत फोन से काफी दमदार फीचर्स मिलते हैं। इस फीचर फोन की असली कीमत 3,999 रुपये है। अमेजन इस पर ग्राहकों को 35 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 2599 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे आप 117.01 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसमें भी आपको UPI की सुविधा मिलती है। 

Jio Phone Next पर ऑफर

अगर आप एक सस्ता और किफायती स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अमेजन की सेल फायदेमंद हो सकती है। अमेजन में अभी Jio Phone Next पर गजब के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जियो फोन नेक्स्ट को आप 29 प्रतिशत तक की छूट पर खरीद सकते हैं। वैसे तो इसकी कीमत 5,199 रुपये है लेकिन अभी यह फोन सिर्फ 4900 रुपये में मिल रहा है। आप एक्सचेंज ऑफर में एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। इस फोन को आप 252 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- इन एंड्रॉयड स्मार्टफोन में नहीं चलेगा Google Chrome और Calender, लिस्ट में कहीं आपका भी फोन तो नहीं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement