Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jio के इन दो प्लान से सब कुछ हुआ धुआं-धुंआ, मिलेगी 84 दिन की वैलिडिट, 3GB डाटा डेली और Free Netflix

अगर आप बिना पैसा खर्च किए नेटफ्लिक्स पर लेटेस्ट मूवी देखना चाहते हैं तो जियो के पास आपके लिए जबरदस्त प्लान है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं जिनमें लंबी वैलिडिटी के साथ नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन डेटा का भी फायदा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 04, 2023 18:30 IST
jio, jio prepaid plan with free netflix, jio prepaid plan, Jio cheapest Plan, jio Free netflix cheap- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो यूजर्स को इन प्लान्स में एक ही रिचार्ज में कई सारे बेनेफिट्स मिल जाते हैं।

Jio prepaid plan with free netflix: जब भी सस्ते रिचार्ज प्लान और अच्छे ऑफर्स की बात होती है तो रिलायंस जियो का ही नाम सबसे ऊपर आता है। जियो अपने ग्राहकों को बखूबी ध्यान रखती है। कंपनी नए नए आफर्स के साथ साथ नए प्लान्स भी लाती रहती है। जियो अपने प्लान्स में डेटा और कॉलिंग के शानदार ऑफर्स तो देता ही है साथ में कंपनी अब अपने यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है।

जियो ने अब ऐसे यूजर्स की तरफ ध्यान दिया है जो OTT स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं। अगर आप Netflix देखना पसंद करते हैं तो जियो के पास आपके लिए शानदार प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने अब उन ग्राहकों की तरफ अपना ध्यान दिया है जो Netflix में मूवीज और शोज देखना पसंद करते हैं। हाल ही में जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की लिस्ट में दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स जोड़े हैं जिनमें फ्री में नेटफ्लिक्स ऑफर किया जा रहा है।

आपको बता दें कि जियो अब पहली टेलीकॉम कंपनी है जो अपने प्रीपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का फायदा दे रही है। हम बात कर रहे हैं जियो के कुछ दिन पहले लॉन्च हुए 1099 रुपये और 1499 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बारे में। आइए आपको इन प्लान्स के बारे में डिटेल से बताते हैं....

Jio का Netflix वाला 1099 रुपये का प्लान

अगर आपके पास जियो का सिम है और नेटफ्लिक्स देखना पसंद करते हैं तो आप 1099 रुपये से रिचार्ज करा सकते हैं। 1099 रुपये के प्लान में जियो यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS का भी फायदा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की होगी। इस प्लान में 5G वेलकम ऑफर के तह एलिजिबल ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल करने का भी मौका मिलता है। इस प्लान में आपको Netflix Mobile का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिलता है।

jio का 1499 रुपये वाला प्लान

अगर आप जियो के ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत होती है तो 1499 रुपये से रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में भी आपको 1099 रुपय वाले प्लान की तरह 84 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को नेट फ्लिक्स मोबाइल, जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इस प्लान में आपको 84 दिन तक 3GB डेटा डेली का ऑफर दिया जाता है। इसी के साथ आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- वनप्लस जल्द लॉन्च करेगा OnePlus Pad Go टैबलेट, BIS वेबसाइट पर भी लिस्ट हुआ टैबलेट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement