Monday, April 29, 2024
Advertisement

JioPhone 5G का फर्स्ट लुक आया सामने, प्राइस, फीचर्स और लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

रिलायंस जियो अपना एक नया स्मार्टफोन JioPhone 5G को लाने वाली है। कंपनी बहुत जल्द इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। एक लीक में अब इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स का खुलासा हुआ है। JioPhone 5G दिवाली के पहले लॉन्च हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 23, 2023 14:38 IST
Jio, Jio Phone 5G, Jio Phone, Jio Phone 5G launch, Jio Phone 5G launch date- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो फोन 5G में ग्राहकों के काफी तेज इंटरनेट स्पीड मिलने वाली है।

Reliance Jio Phone 5G launch date in India: रिलायंस जियो आने वाले कुछ महीनों में एक नया Jio Phone लॉन्च कर सकती है। पहले वाले जियो फोन की तुलना में अपकिमिंग जियो फोन बहुत अलग और खास होने वाला है। नया Jio Phone एक 5G स्मार्टफोन होने वाला है। जियो की तरफ से जब पहला जियो फोन लॉन्च किया गया था तब इसे देश का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया गया। अब जो JioPhone 5G आने वाला है वह देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफो हो सकता है। 

रिलायंज जियो के अपकमिंग फोन की एक लाइव इमेज लीक हुई है। लीक हुई फोटो में स्मार्टफोन का रियर-बैक पैनल नजर आ रहा है। इमेज के साथ ही JioPhone 5G के फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आई है। आइए आपको बताते हैं JioPhone 5G के बारे में डिटेल से...

Jio Phone 5G Launch Date

एक ट्विटर यूजर ने JioPhone 5G की लाइव फोटो इमेज शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि जियो का नया फोन इस साल दिवाली और न्यू-ईयर के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। JioPhone 5G की कीमत 10 हजार रुपये से कम हो सकती है। अगर जियो फोन 5G  इस प्राइस रेंज में लॉन्च होता है तो सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बन सकता है। 

JioPhone 5G की लेटेस्ट लीक्स के मुताबिक इस स्मास्टफोन में Unisoc 5G या MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर हो सकता है। इसमें ग्राहकों को डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता  है जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का कैमरा हो सकता है। 

Jio Phone 5G में इंटरनेट स्पीड

अगर डिजाइन की बात करें तो यह प्लास्टिक बॉडी फ्रेम में आ सकता है। डिस्प्ले वॉटर ड्रॉप नॉच में आ सकता है। नया जियो फोन 5G दूसरे लो बजट स्मार्टफोन की ही तरह दिख रहा है। लीक्स में जियो फोन 5G की नेटवर्क और डाटा स्पीड का भी खुलासा हुआ है। फोटो में जियो 5G नेटवर्क साफ तौर पर देखा जा सकता है। JioPhone 5G में डाउनलोडिंग स्पीड 470mbps और अपलोडिंग स्पीड 34Mbps की स्पीड मिलेगी। 

JioPhone 5G के फीचर्स

  1. Jio Phone 5G में ग्राहकों को 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकती है। 
  2. डिस्प्ले में IPS पैनल होगा जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। 
  3. Jio Phone 5G Qualcomm Snapdragon 480+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। 
  4. Jio Phone 5G में आपको 4GB रैम और 8GB रैम के दो ऑप्शन मिल सकते हैं। 
  5. इसमें 4GB के साथ 64GB और 6GB के साथ 64 GB की स्टोरेज दी जा सकती है।
  6. स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट मिल सकता है। 
  7. JioPhone 5G में ग्राहकों को 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- क्या है Pink WhatsApp? जिसका छाया हुआ है खौफ, लिंक पर क्लिक करते ही उड़ जाते हैं 'गुलाबी-हरे नोट'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement