Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रीमियम डिजाइन और दमदार फीचर वाला Moto G04 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, Flipkart पर हुआ लिस्ट

मोटोरोला जल्द भारत में एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipakart पर लिस्ट किया गया है। फोन के लगभग सभी फीचर्स फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो चुके हैं। इस फोन को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 09, 2024 18:39 IST
Moto G04- India TV Hindi
Image Source : FILE Motorola Moto G04 भारत में जल्द लॉन्च होगा।

Moto G04 की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। इस बजट स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन पहले ही यूरोपीय बाजार में पेश हो चुका है। भारत में इस बजट स्मार्टफोन को अगले सप्ताह पेश किया जाएगा। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसके यूरोपीय वेरिएंट में 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलते हैं। भारत में भी मोटोरोला का यह स्मार्टफोन ग्लोबल वेरिएंट वाले फीचर्स के साथ आ सकता है।

कुछ दिन पहले ही मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को X हैंडल से टीज किया था। मोटोरोला इंडिया द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में फोन के बैक पैनल में डुअल कैमरा सेटअप के साथ इसके कलर वेरिएंट देखने को मिले थे। अब इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए सामने आई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस फोन का माइक्रो पेज भी बनाया गया है, जहां फोन के कई फीचर्स रिवील हुए हैं।

Moto G04 के फीचर्स

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, मोटोरोला का यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन - ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और ऑरेंज कलर में आएगा। प्रीमियम डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। यह गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर काम करेगा। इस बजट स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट्स - 4GB RAM + 64GB और 8GB RAM + 128GB में पेश किया जाएगा। फोन में Unisoc T606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा।

इसके अलावा इस फोन की मोटाई 7.99mm होगी और यह डॉल्वी एटमस के साथ आएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी 22 घंटे का टॉक टाइम, 102 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 17 घंटे का सोशल मीडिया बैकअप टाइम ऑफर करेगा। इस स्मार्टफोन की RAM को वर्चुअली एक्सपेंड करके 16GB तक किया जा सकेगा।

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 16MP का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इसमें एक और कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5MP का कैमरा मिलेगा। इसका कैमरा ऑटो नाइट विजन फीचर को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें - Snapchat Down in India: छोटे आउटेज के बाद अप हुआ स्नैपचैट का सर्वर, यूजर्स ने X पर लिए मजे 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement