Friday, April 26, 2024
Advertisement

मोटोरोला जल्द भारत में लॉन्च करेगा एक और सस्ता स्मार्टफोन, कंपनी ने किया कंफर्म

मोटोरोला जल्द भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अपने X हैंडल से अपकमिंग फोन को टीज किया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन हाल ही में यूरोपीय बाजार में उतारा गया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 08, 2024 17:20 IST
Moto G04, Motorola- India TV Hindi
Image Source : FILE Moto G04 को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से नए स्मार्टफोन की जानकारी टीज की है।

Motorola G24 Power को पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया गया है। इस बजट स्मार्टफोन के बाद कंपनी G सीरीज में एक और सस्ता फोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। मोटोरोला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस स्मार्टफोन को टीज किया है। हालांकि, Lenovo ओन्ड ब्रांड ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम रिवील नहीं किया है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Moto G04 हो सकता है, जिसे कुछ दिन पहले यूरोपीय बाजार में उतारा गया है।

Moto G04 जल्द होगा लॉन्च

मोटोरोला इंडिया के X हैंडल से शेयर टीजर के मुताबिक, यह फोन ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और ऑरेंज कलर में आ सकता है। वहीं, पोस्टर में फोन के बैक में डअल कैमरा सेट अप भी देखने को मिल रहा है। कंपनी द्वारा शेयर किए गए कलर ऑप्शन के साथ Moto G04 को यूरोपीय बाजार में उतारा गया है। ब्रांड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पोस्ट में इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की घोषणा की है।

मिलेंगे ये फीचर्स

यूरोपीय बाजार में लॉन्च हुए मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Unisoc T606 बजट प्रोसेसर पर काम करता है। इस फोन के साथ 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन की रैम और मेमोरी को एक्सपेंड किया जा सकेगा। इसके अलावा यह फोन Android 14 पर बेस्ड My UX प्लेटफॉर्म पर काम करता है।

Moto G04 के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 16MP का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा एक सेकेंडरी कैमरा और LED फ्लैश भी बैक में दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस बजट फोन में 5MP का कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 10W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.5mm ऑडियो जैक मिलेगा। इसके अलावा फोन डॉल्वी एटमस, IP52 रेटिंग जैसे फीचर्स के साथ आएगा। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें - 45W फास्ट चार्जिंग, 24GB RAM के साथ लॉन्च हुई itel P55 सीरीज, कीमत 7 हजार रुपये से भी कम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement