Friday, April 26, 2024
Advertisement

Moto G24 की कीमत लॉन्च से पहले लीक, 5000mAh बैटरी समेत मिलेंगे कई खास फीचर्स

Moto G24 की कीमत लॉन्च से पहले लीक हो गई है। मोटोरोला का यह बजट स्मार्टफोन जल्द मार्केट में दस्तक दे सकता है। फोन के कुछ फीचर्स भी ऑनलाइन सामने आए हैं। मोटोरोला का यह फोन पिछले साल आए Moto G23 का अपग्रेड मॉडल है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 22, 2024 13:27 IST
Moto G24- India TV Hindi
Image Source : FILE Moto G24 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फोन के फीचर्स और कीमत लीक हो गए हैं।

Moto G24 Launch: मोटोरोला जल्द ही एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। पिछले साल आए Moto G23 के इस अपग्रेडेड वर्जन में 5,000mAh की बैटरी समेत कई खास फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है। साथ ही, फोन के मुख्य फीचर्स भी सामने आए हैं। Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी का यह स्मार्टफोन अगले महीने की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। Moto G24 के नाम से लॉन्च होने वाले इस बजट स्मार्टफोन की कीमत भी ऑनलाइन लीक हुई है।

सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर सुधांशु ने मोटोरोला के इस बजट स्मार्टफोन की कीमत और मुख्य फीचर्स ऑनलाइन शेयर किया किया है। मोटोरोला का यह फोन ब्लैक, ग्रीन और पिंक कलर ऑप्शन में आ सकता है। इस फोन के लीक हुए रेंडर में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन देखा जा सकता है। Moto G24 में 50MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा बैक में LED फ्लैश भी देखने को मिलेगा। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। मोटोरोला का यह फोन साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। 

कितनी होगी कीमत?

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Moto G24 को एक ही स्टोरेज ऑप्शन - 4GB RAM + 128GB में पेश किया जाएगा। फोन की कीमत 169 यूरो यानी लगभग 15,000 रुपये हो सकती है। भारत में इस फोन को किस प्राइस में लॉन्च किया जाएगा, अभी यह साफ नहीं है।

मिलेंगे ये फीचर्स

Moto G24 के लीक हुए फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.56 इंच के IPS LCD HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा मोटोरोला के इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन की रैम और स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकेगा।

यह स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 50MP का मेन और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 5000mAh बैटरी के साथ 20W USB Type C फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढे़ं - इन सैमसंग यूजर्स को मिलेगा AI फीचर्स वाला नया अपडेट, पुराने फोन्स भी चलेंगे फटाफट, देखें लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement