Friday, April 26, 2024
Advertisement

Myntra की EORS-18 Sale आज से शुरू, 20 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर मिलेंगे तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स

मिंत्रा की ईओआरएस 18 सेल में ग्राहकों को तगड़े ऑफर्स देखने को मिल सकते हैं। यूजर्स को मन मुताबिक प्रोडक्ट मिल सकें इसके लिए कंपनी ने फुटवियर, वॉच, क्लाथिंग, ब्यूटी जैसे प्रोडक्ट में कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स को जोड़े हैं।

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 01, 2023 8:27 IST
myntra, myntra eors18, online sale, Sale Offers, Sale News, Myntra Sale Offers, myntra discount- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मिंत्रा की इस सेल में कई ब्रांड्स के प्रोडक्ट में ग्राहकों को भारी भरकम छूट मिलन वाली है।

Myntra EORS18 Sale: देश की प्रमुख फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मिंत्रा में आज यानी 1 जून से मिंत्रा एंड ऑफ रीजन सेल शुरू हो गई है। इस सेल में ग्राहकों को कई हजार ब्रांड्स के प्रोडक्ट पर अच्छा खासा डिस्काउंड देखने में मिलेगा। कंपनी ने कहा कि वह ऐप पर नॉन-मेट्रो शहरों से 15 मिलियन नए यूजर्स को अपने साथ जोड़ने की ओर बढ़ रहा है। कंपनी की  इस ईओआरएस 18 सेल (EORS-18 Sale) में यूजर्स को  6,000 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय, घरेलू और डी2सी ब्रांड के 20 लाख से ज्यादा फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स मिलने वाले हैं। 

मिंत्रा की सीईओ नंदिता सिन्हा ने कहा, हमारी कोशिश यह कोशिश है कि ऑफर्स से हर एक ग्राहक को रोमांचित होने का मौका मिले और हमारे प्लेटफॉर्म में उनका शॉपिंग एक्सपीरियंस बेहतर बने। हमारी ईओआरएस फिल्म्स में शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स की मौजूदगी इस शॉपिंग में सभी उम्र के लोगों को प्रोत्साहित करती है।

सेल मे ंइन सेक्शन में बढ़ सकती है भीड़

ईओआरएस 18 के दौरान जिस कटेगरी में ग्राहकों के ज्यादा आने की उम्मीद है उनमें मेन्स कैजुअल वियर, वीमेन्स एथनिक वियर, वीमेन वेस्टर्न वियर, ब्यूटी एंड पर्सनल केयर, वॉच और वियरेबल, होम एंड फर्निशिंग, समर एसेंशियल, वर्क वियर और किड्स वियर शामिल हैं। 

कंपनी ने फुट वियर कलेक्शन को बढ़ाया

प्लेटफॉर्म ने कस्टमर्स के लिए स्पोर्ट्स फुटवियर, होम एंड फर्निशिंग और एक्सेसरीज जैसी कैटेगिरीज को भी बढ़ाया है, ताकि लाइफस्टाइल स्पेस में नए सेलेक्शन्स का पता लगाया जा सके। 'ईओआरएस स्पेशल' के एक हिस्से के रूप में, मिंत्रा ने ईओआरएस से पहले कन्वर्स फुटवियर को शामिल किया और नाइकी जॉर्डन, एयर फोर्स और डंक्स के कलेक्शन को बढ़ाया। कस्टमर प्यूमा एक्स अनुष्का, क्लब ओरिजिनल, तापसी एक्स रीबॉक और प्यूमा कलर-ब्लॉक्ड स्टाइल जैसी यूनिक सेलिब्रिटी लाइन्स भी खरीद सकेंगे।

होम सेक्शन में 2 लाख स्टाइल के साथ, ईओआरएस कस्टमर्स को होम फर्निशिंग, किचन और डेकोर जैसे स्पेस, ट्राइडेंट, डी डेकोर, रेमंड, मिल्टन, सेलो, वंडरशेफ, होम सेंटर, एचएंडएम, होम टाउन, मार्क्‍स एंड स्पेंसर, जेसी कलेक्शन आदि जैसे प्रमुख ब्रांडों के होम फर्निशिंग, किचन और डेकोर के बेस्ट कलेक्शन्स प्रदान करेगा।

वियरेबल कैटेगरी में ऐड किए प्रोडक्ट्स

ईओआरएस 18 में 300 से ज्यादा लीडिंग ग्लोबल, डोमेस्टिक और फैशन ब्रांड्स की वॉच और वियरेबल कैटेगिरी में 20,000 से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे जो सीके, ह्यूगो, बॉस, लैकोस्टे और टाइटन वॉच की कैटेगिरी में हैं, जबकि वनप्लस, नथिंग और बोट जैसे कई अन्य वियरेबल ब्रांड्स के सेल के दौरान इस कैटेगिरी की मांग बढ़ने की उम्मीद है।

ICICI बैंक के कार्ड पर है ये ऑफर

इसके अलावा, कस्टमर्स ईओआरएस 18 के दौरान बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं, इनमें आईसीआईसीआई और कोटक बैंक ऑफर कॉलआउट (कंबाइंड स्ट्रिप) पर 10 प्रतिशत की छूट शामिल है। आईसीआईसीआई बैंक इंडिविजुअल स्ट्रिप के तहत यूजर्स को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

कोटक बैंक इंडिविजुअल स्ट्रिप के तहत यूजर्स को कोटक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने कहा कि जो लोग पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें पेटीएम वॉलेट और पोस्टपेड पर सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Amazon Alexa यूजर्स को अब नहीं सुनाई देगी 'अमिताभ बच्चन' की आवाज, इस वजह से बंद हुआ फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement