Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सस्ता हो गया है Nothing Phone 2, सिर्फ 1,301 रुपये देकर खरीदने का शानदार मौका

अगर आप Nothing का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए बढ़िया धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को Nothing Phone 2 पर बंपर छूट ऑफर कर रहा है। अगर आप अभी इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो करीब 18000 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 16, 2024 15:59 IST
Nothing Phone 2, Nothing Phone 2 Offer, Nothing Phone 2 Discount, Nothing Phone 2 Price Drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन 2 के फोन में आई भारी गिरावट।

Nothing Phone 2 Discount Offer: स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने इसी महीने अपना नया स्मार्टफोन Nothing Phone 2a लॉन्च किया है। Nothing Phone 2a को फैंस की तरफ से जमकर पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। Nothing Phone 2a की लान्चिंग के बाद अब नथिंग फैंस के लिए एक और बड़ी खबर है। Nothing Phone 2 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है, इस वजह से इसे अभी सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। 

आपको बता दें कि Nothing Phone 2 नथिंग का दूसरा स्मार्टफोन था। इससे पहले कंपनी ने Nothing Phone से स्मार्टफोन बाजार में कदम रखा था। Nothing Phone 2 ने बाजार में आते ही जमकर तहलका मचाया था। LED लाइट वाला इसका बैक पैनल ग्राहकों को जमकर पसंद आया था। मिड रेंज सेगमेंट में यह स्मार्टफोन ग्राहकों ने इसे खूब पसंद किया। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो अभी इस पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आइए आपको इस पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Nothing Phone 2 के दाम में गिरावट

आपको बता दें कि इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग अपग्रेड डेज सेल चल रही है। इस सेल में आप प्रीमियम स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट अभी Nothing Phone 2 पर अभी तगड़ा डिस्काउंड दे रहा है। फ्लिपकार्ट में यह फोन 54,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 36% की भारी छूट दी जा रही है। 

Nothing Phone 2, Nothing Phone 2 Offer, Nothing Phone 2 Discount, Nothing Phone 2 Price Drop

Image Source : फाइल फोटो
फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को नथिंग फोन 2 पर दे रहा है हैवी डिस्काउंट।

फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आप इसे 18000 रुपये की बचत के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत इंस्टेंट कैशबैक भी ऑफर किया जाएगा। फ्लिपकार्ट अभी इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कराते हैं तो आप इस पर 36,999 रुपये तक की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।  हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपके पुराने फोन की कंडीशन पर आपको एक्सचेंज वैल्यू दी जाएगी। 

EMI पर खरीदने का भी ऑप्शन

अगर आपका बजट कम है तो आप फ्लिपकार्ट से इसे EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आप इसे सिर्फ 1,301 रुपये की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसी तरह SBI कार्ड से 1,808 रुपये, ICICI बैंक कार्ड से 1,812 रुपये और Axix बैंक कार्ड से भी 1,812 रुपये की बेसिक मंथली EMI पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung का यह फोन अच्छे-अच्छे स्मार्टफोन को देता है पटखनी, आज से शुरू हो गई है सेल, जानें कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement