Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2(a) से जल्द उठेगा पर्दा, लॉन्च से पहले Flipkart पर हुआ लिस्ट

Nothing जल्द भारत में एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। फोन के फीचर्स पहले भी कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखे जा चुका है। यह यूरोपीय ब्रांड का तीसरा फोन होगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 05, 2024 11:22 IST
Nothing Phone 2a- India TV Hindi
Image Source : FILE Nothing Phone 2(a) जल्द भारत में लॉन्च होगा। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है।

Nothing Phone 2(a) को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। यूरोपीय ब्रांड का यह तीसरा स्मार्टफोन होगा, जो अन्य दोनों फोन के मुकाबले कम प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है, जो फोन की भारत में जल्द लॉन्चिंग कंफर्म करती है। नथिंग के इस स्मार्टफोन को पिछले कुछ महीने से कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। वहीं, फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं। 

फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट

नथिंग के इस स्मार्टफोन का कुछ दिनों पहले एक हैंड्स-ऑन वीडियो लीक हुआ था, जिसमें फोन की डिजाइन दिखी थी। इस फोन में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर को सपोर्ट कर सकता है। फ्लिपकार्ट पर नथिंग के इस फोन का माइक्रोसाइट बनाया गया है। इस फोन को "Coming Soon" टैग के साथ लिस्ट किया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

इस फोन के बारे में पहले आ चुके लीक रिपोर्ट्स की बात करें तो फोन का कैमरा डिजाइन मौजूदा डिवाइसेज के मुकाबले अलग होगा। इसके अलावा यह फोन 6.7 इंच के FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस फोन में मीडियाटेक का मिड बजट प्रोसेसर Dimensity 7200 मिल सकता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा।

यह 50MP के मेन Samsung GN9 कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 50MP का Samsung JN1 सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा। नथिंग का यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर शेड में आ सकता है। नथिंग अपने इस फोन को 26 फरवरी से शुरू होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश कर सकती है। इस फोन की कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है और खास तौर पर बजट और मिड रेंज यूजर्स के लिए लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - Redmi 13C 5G Review (Long Term): लुक और फील अच्छा, लेकिन कई चीजें करेंगी मायूस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement