Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

150W की फास्ट चार्जिंग वाला OnePlus 10T 5G हुआ सस्ता, 10 हजार रुपये की होगी डायरेक्ट बचत

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में कई सारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। सेल ऑफर में OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन को अभी बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 150W फास्ट चार्जिंग वाले फोन पर अभी आप डायरेक्ट 10 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। कंपनी ने इसमें कई सारे दमदार फीचर्स दिए हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: November 08, 2023 9:16 IST
OnePlus 10T 5G, OnePlus 10T 5G amazon offer, OnePlus 10T 5G launch, OnePlus 10T 5G battery- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो OnePlus 10T 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट।

Smartphones Price down Offer: अगर आप फेस्टिव सीजन में दिवाली के मौके पर एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं लेकिन कंफ्यूज है कि कौन सा ले तो ये खबर आपके काम आ सकती है। अगर आप वनप्लस के फैंस है तो आपके लिए गुड न्यूज है। वनप्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10T 5G के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आप इस अभी इस स्मार्टफोन में कम से कम 10 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि OnePlus 10T 5G की अमेजन में कीमत 54,999 रुपये है लेकिन अभी इस स्मार्टफोन में आपको 18 प्रतिशत की छूट से डायरेक्ट 10 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह कीमत 256GB वाले माडल की है। इसी तरह 128GB वाले मॉडल की कीमत 49,999 रुपये है लेकिन अभी यह भी 10 हजार रुपये की छूट के साथ मिल रहा है। 

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आपको कंपनी सेल ऑफर में 42 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। हालाकि आपको एक्सचेंज वैल्यू कितनी मिलेगी यह आपको पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेगी 12GB की रैम

आपको बता दें कि OnePlus 10T 5G एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है इसलिए इसमें फीचर्स भी आपको फ्लैगशिप लेवल के मिलते हैं। इसमें आपको 12GB की रैम और 256GB की स्टोरेज मिलती है। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6.7 इंच की फ्लूएड एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है जिसमें 360Hz का टच सैम्पलिंग रेट दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन कैमरा सेटअप

अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा जबकि सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। तीसरा कैमरा मैक्रो लेंस वाला होगा जो कि 2MP के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। 

150W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

बिना किसी रुकावट के स्मार्टफोन चलता रहे इसके लिए इसमें 4800mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसमें ग्राहकों को 150W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर रन करता है जो कि Oxygen OS पर बेस्ड है। कंपनी ने इस डिवाइस में 5G की कनेक्टिविटी उपलब्ध कराई है। 

यह भी पढ़ें- लेटेस्ट प्रोसेसर और 120W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुई iQOO 12 सीरीज, जानें फ्लैगशिप फोन की कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement