Friday, March 29, 2024
Advertisement

वनप्लस भारत में जल्द लॉन्च करेगा OnePlus 11 सीरीज का Jupiter Rock एडिशन

OnePlus 11 Jupiter Rock एडिशन को 3D माइक्रोक्रिस्टालाइन रॉक से बने मैटेरियल से तैयार किया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को चीन में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है और 3 अप्रैल से बिक्री शुरू होगी। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में इस सिरीज के दूसरे स्मार्टफोन की तुलना में अट्रैक्टिव डिजाइन मिलने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 31, 2023 7:03 IST
Upcoming Smartphone, Tech News, Oneplus Latest Smartphone, Oneplus upcoming Smartphone, smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Jupiter Rock में Snapdragon 8 Gen 2 SoC का प्रोसेसर मिलेगा।

Onplus 11 Jupiter Rock Edition: प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों में शुमार वनप्लस ने हाल ही में OnePlus 11 सिरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी बहुत जल्द इसमें एक स्पेशल एडिशन जोड़ने वाली है। वनप्लस बहुत जल्द ही भारत में OnePlus 11 सिरीज के Jupiter Rock एडिशन को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसकी फिनशिंग जुपिटर की सतह की तरह दिखती है। 

कंपनी की मानें तो इस स्मार्टफोन को 3D माइक्रोक्रिस्टालाइन रॉक से बने मैटेरियल से तैयार किया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को चीन में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है और 3 अप्रैल से बिक्री शुरू होगी। टिप्सटर मैक्स जैम्बोर के लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने अभी कुछ भी ऑधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

OnePlus 11 Jupiter Rock के स्पेसिफिकेशन

कंपनी का कहना है कि OnePlus 11 Jupiter Rock एडीशन को डिजाइन करने और इसके बैक पैनल को तैयार करने के लिए करीब 1 साल तक रिसर्च करना पड़ा। अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके फीचर्स OnePlus 11 5G के समान ही होंगे। Jupiter Rock एडीशन का सिर्फ 16 GB RAM और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ ही लॉन्च होगा। 

इसमें यूजर्स को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी जो की एक एमोलेड डिस्प्ले होगी। डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन होगी। Jupiter Rock में Snapdragon 8 Gen 2 SoC का प्रोसेसर मिलेगा और यह एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा। इसमें 5000 mAh की बैटरी होगी। इसके बॉक्स में कंपनी यूजर्स को 100W का सुपरफास्ट चार्जर भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें- क्या आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन भी हो जाती है ब्लैक आउट? ये हो सकते हैं 4 बड़े कारण, खुद से करें ठीक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement