Saturday, May 11, 2024
Advertisement

OnePlus 12 का First Look आया सामने, लॉन्च से महीनों पहले लीक हुए फीचर्स

लॉन्च से कई महीने पहले ही OnePlus 12 का रेंडर लीक हो गया है। वनप्लस 12 OnePlus 11 का सक्सेसर हो सकता है। माना जा रहा है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 13, 2023 14:09 IST
oneplus 12, oneplus 12 camera, oneplus 12 design, oneplus 12 display, oneplus 12 features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस 12 से पहले कंपनी इस साल अगस्त में वनप्लस 11 प्रो को लॉन्च करने वाली है।

OnePlus Upcoming Smartphone: वनप्लस के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी कम दाम में प्रीमियम फीचर वाले स्मार्टफोन मुहैया कराती है। कंपनी के पास बजट, फ्लैगशिप और प्रीमियम तीनों ही सेगमेंट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। अब वनप्लस अपना एक नया स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। हालांकि अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने को कुछ वक्त है लेकिन अभी से ही इसकी चर्चा शुरू होग गई है।

आपको बता दें कि वनप्लस अगले साल की पहली तिमाही में OnePlus 12 को लॉन्च कर सकती है। अभी से ही इसकी डिटेल सामने आने लगी है। इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। OnePlus 12 का रेंडर लीक हुआ है जिसमें इस स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ साथ इसके चार्जिंग और डिस्पेल के बारे में कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। वनप्लस 12 कंपनी के OnePlus 11 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। 

बता दें कि OnLeakes ने वनप्लस 12 के रेंडर लीक किए हैं। OnePlus 12 की डिजाइन में OnePlus 11 की तुलना में ज्यादा कुछ अंतर नहीं समझ आ रहा है। इसमें अलर्ट स्लाइडर और पावर बचन को दाई तरफ रिप्लेस किया गया है। वहीं इसके लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स बटन मिलेंगे। बैक पैनल को ग्लासी डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। OnePlus 12 बहुत ही पतले बेजेल्स के साथ लॉन्च होगा। 

OnePlus 12 पंच हो कैमरा डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च होगा। इसके बैक पैनल में भी वनप्लस 11 की ही तरह सर्कुलर डिजाइन में कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा सेटअप में यूजर्स को दो रेगुलर सेंसर जबकि एक पेरीस्कोप सेंसर मिलता है। कैमरा मॉड्यूल में यूजर्स को एलईडी फ्लैश भी मिलेगा। 

OnePlus 12 को लेकर पिछले दिनों डिजिटल चैट स्टेशन ने फीचर्स लीक किए थे। लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 150 W की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। इसके साथ ही इस डिवाइस में 50W की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है। इसका डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला होगा जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिल सकता है। इसमें ग्राहकों को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसमें यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का सपोर्ट मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- India Mobile Congress 2023 की तारीख का हुआ ऐलान, जानें इस बार क्या होगा खास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement