Sunday, May 12, 2024
Advertisement

OnePlus Nord 3 की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, जुलाई में आने वाले हैं दो 5G स्मार्टफोन

वनप्लस के लिए इस बार Nord 3 की लॉन्चिंग बेहद खास होने वाली है। माना जा रहा है कंपनी OnePlus Nord 3 के साथ-साथ OnePlus Nord CE को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी माइक्रोसाइट पर दो स्मार्टफोन्स को टीच किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 26, 2023 11:55 IST
OnePlus Nord 3, OnePlus Nord 3 Launch Date, OnePlus Nord 3 Price, OnePlus Nord CE 3, OnePlus Nord CE- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फ्लैगशिप फीचर्स मिलने वाले हैं।

OnePlus Nord 3 Latest Update: वनप्लस यूज़र्स के लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज है। वनप्लस अपने ग्राहकों के लिेए बहुत जल्द नए स्मार्टफ़ोन लेकर आने वाली है। कंपनी ने अभी अप्रैल महीने में Nord CE 3 Lite को लॉन्च किया था अब कंपनी इसी Nord सीरीज़ में OnePlus Nord 3 सीरीज़ को लॉन्च करने जा रही है। भारत में OnePlus Nord 3 की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। कंपनी ने Nord 3 को टीज करना भी शुरू कर दिया है। 

अब जब OnePlus Nord 3 का टीज़र रिलीज़ हो गया है तो मतलब इसकी लॉन्चिंग बहुत नज़दीक है। वनप्लस ने Nord 3 का पेज OnePlus.in और Amazon India पर लाइव कर दिया है। कंपनी Nord 3  में अपना आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर को भी देने वाली है। 

OnePlus Nord CE हो सकता है लॉन्च

वनप्लस के लिए इस बार Nord 3 की लॉन्चिंग बेहद खास होने वाली है। माना जा रहा है कंपनी OnePlus Nord 3 के साथ-साथ OnePlus Nord CE को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी माइक्रोसाइट पर दो स्मार्टफोन्स को टीच किया है। दो स्मार्टफ़ोन के साथ कंपनी Nords Buds 2r को लॉन्च कर सकती है। यानि वनप्लस जुलाई में तीन नॉर्ड डिवाइस को लॉन्च करने जा रही है। 

OnePlus Nord 3 डिजाइन और कलर ऑप्शन

OnePlus Nord 3 में ग्राहकों को बॉक्सी डिज़ाइन के साथ राउंड कार्नर मिलने वाले हैं। इस डिवाइस को लेकर जो टीज़र रिलीज़ हुआ है उसके मुताबिक़ Nord 3 को लाइट ग्रीन कलर में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी दावा कर रही है OnePlus Nord 3 में ग्राहकों तगड़ी परफ़ॉर्मेंस मिलने वाली है। 

अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 को कंपनी 3० हजार रुपये से कम के बजट में लॉन्च कर सकती है। कंपनी अपने इस स्मार्टफ़ोन से मिड रेंज ऑडियंस को टार्गेट करेगी। 

OnePlus Nord 3 के फीचर्स

  1. OnePlus Nord 3 में ग्राहकों को 6.74 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। 
  2. डिस्प्ले में 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 120Hz का रिफ़्रेश रेट दिया जाएगा।
  3. स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000 प्रोसेसर मिलेगा। 
  4. OnePlus Nord 3 में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जबकि दूसरा और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का होगा।
  5. OnePlus Nord 3 में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसमें 80W की फ़ास्ट चार्जिंग दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Instagram की राह पर चला ट्विटर, यूजर्स को वीडियो में मिला नया फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement