Monday, April 29, 2024
Advertisement

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G Sale: वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट की पहली सेल कल, क्या आपको यह खरीदना चाहिए?

OnePlus Nord CE 3 Lite को कंपनी ने ऐसे प्राइस रेंज में लॉन्च किया है जो देश में अब स्मार्टफोन का सबसे पॉपुलर सेगमेंट बन चुका है। 15 हाजर से लेकर 20 हजार रुपये तक आने वाले स्मार्टफोन को यह कड़ी टक्ककर दे सकता है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को ज्यादा मेगापिक्सल वाला कैमरा और एक बड़ी बैटरी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 10, 2023 10:37 IST
OnePlus Nord CE 3 Lite Sale, OnePlus Nord CE 3 Lite Price, OnePlus Nord CE 3 Lite Review, OnePlus- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5G स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से बुक कर सकते हैं।

Oneplus Nord CE 3 lite  Sale in India:  स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी वनप्लस ने हाल ही में OnePlus Nord CE 3 Lite को लॉन्च किया था। लॉन्चिंग के बाद से लोग इसकी सेल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इसकी सेल की डेट सामने आ चुकी है।  वनप्लस, OnePlus Nord CE 3 Lite की पहली सेल 11 अप्रैल यानी कल रखने जा रही है। यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए पहले सेल में कल दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। वनप्लस की तरफ से नॉर्ड सीई 3 लाइट एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है और इसके फीचर्स को देखते हुए माना जा रहा है कि मार्केट में इसकी अच्छी खासी सेल हो सकती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite को कंपनी ने ऐसे प्राइस रेंज में लॉन्च किया है जो देश में अब स्मार्टफोन का सबसे पॉपुलर सेगमेंट बन चुका है। 15 हाजर से लेकर 20 हजार रुपये तक आने वाले स्मार्टफोन को यह कड़ी टक्ककर दे सकता है। आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं...

OnePlus Nord CE 3 Lite फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite का डिजाइन और डिस्प्ले

वनप्लस ने OnePlus Nord CE 3 Lite के डिजाइन में ज्यादा चेंजेज नहीं किए हैं। इसका डिजाइन नॉर्ड सिरीज के दूसरे स्मार्टफोन से काफी हद तक मिलता है। कंपनी ने इसमें प्लास्टिक बैक और प्लास्टिक फ्रेम दिया है। OnePlus Nord CE 3 Lite में IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है।  इसमें 680 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है जिससे सन लाइस में डिस्प्ले अच्छे से दिखती है। प्रोटक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है।

OnePlus Nord CE 3 Lite का प्रोसेसर मेमोरी, बैटरी

OnePlus Nord CE 3 Lite में यूजर्स को Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 प्रोसेसर मिलता है। यह एक 5G प्रूफ प्रोसेसर है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने स्टोरेज के दो वेरिएंट दिए हैं। पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। OnePlus Nord CE 3 Lite में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके बॉक्स में 67W का फास्ट चार्जर दिया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Lite का कैमरा

वनप्लस ने अपने इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा स्लॉट दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है जबकि सेकंडरी कैमरा 2 मेगा पिक्सल का है जो कि एक माइक्रो कैमरा है। इसमें यूजर्स को 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। 

यह भी पढ़ें- विंडो एसी को बाहर की तरफ झुकाकर ही क्यों लगाया जाता है? ज्यादातर लोगों को नहीं पता इसका कारण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement