Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OnePlus Nord CE 4 5G: वनप्लस के सस्ते फोन की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने कंफर्म किए कई फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 5G के कई फीचर्स कंपनी ने कंफर्म किए हैं। इस स्मार्टफोन को 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Nord CE 3 का अपग्रेड मॉडल होगा। फोन की कीमत 25,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 15, 2024 9:45 IST
OnePlus Nord CE 4 5G - India TV Hindi
Image Source : ONEPLUS INDIA OnePlus Nord CE 4 5G

OnePlus Nord CE 4 को भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने इस सस्ते फोन की लॉन्च डेट कुछ दिन पहले ही कंफर्म की है। अब कंपनी ने फोन के स्टोरेज डिटेल्स को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। OnePlus का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Nord CE 3 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। फोन के हार्डवेयर फीचर्स से लेकर कैमरा तक में अपग्रेड मिलेगा।

ये फीचर्स हुए कंफर्म

OnePlus India ने अपने X हैंडल से पोस्ट करते हुए कंफर्म किया है कि यह फोन 8GB LPDDR4X RAM को सपोर्ट करेगा, जिसे 16GB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा। इसके अलावा फोन में 256GB तक UFS 3.1 फीचर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन को 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी आ सकता है। फोन की इंटरनल स्टोरोज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा।

OnePlus Nord CE 4 के कलर ऑप्शन भी कंपनी ने पिछले दिनों कंफर्म किए हैं। यह फोन Celadon Marble और Dark Chrome कलर में आएगा। इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेट अप के साथ LED फ्लैश मिल सकता है। इसके अलावा वनप्लस का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर पर काम करेगा। यह प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 के आर्किटेक्चर पर डिजाइन किया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। वनप्लस का यह फोन Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा।

इस स्मार्टफोन के बैक में 50MP का मेन OIS कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इस फोन के बैक में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा, जो पंच-होल डिस्प्ले के साथ फिट होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये की रेंज में हो सकती है।

यह भी पढ़ें - iPhone 15 Pro के इस स्पेशल एडिशन की कीमत जानकार हो जाएंगे हैरान, इतने में आ जाएगी एक कार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement