Saturday, April 27, 2024
Advertisement

iPhone 15 Pro के इस स्पेशल एडिशन की कीमत जानकार हो जाएंगे हैरान, इतने में आ जाएगी एक कार

iPhone 15 Pro के Vision Pro Edition की कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे। एप्पल के इस कस्टमाइज्ड स्पेशल एडिशन की कीमत हैचबैक कार के बराबर है। इस फोन को Caviar ने कस्टमाइज्ड कि है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: March 15, 2024 9:00 IST
iPhone 15 Pro Vision Pro Edition- India TV Hindi
Image Source : FILE iPhone 15 Pro Vision Pro Edition

iPhone 15 Pro को भारत में 1.35 लाख की शुरुआती कीमत में पिछले साल लॉन्च किया गया था। एप्पल का यह प्रीमियम फोन iPhone 15, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro Max के साथ आया था। इस फोन का एक स्पेशल Visio Pro Edition लॉन्च हुआ है, जिसकी कीमत एक हैचबैक कार के बराबर है। लग्जरी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Cavier ने इस स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है।

हैरान करने वाली कीमत

Cavier Apple iPhone के अलावा Samsung के भी फोन के गोल्ड और डायमंड लग्जरी एडिशन को लॉन्च करता है। कंपनी ने अब iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max का Vision Pro एडिशन पेश किया है। ये दोनों फोन Apple Vision Pro के डिजाइन से इंस्पायर्ड है। इस कस्टमाइज्ड एडिशन की शुरुआती कीमत 8,060 अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 6,68,000 रुपये है।

iPhone 15 Pro Vision Pro एडिशन के बैक पैनल में आप कस्टमाइजेशन को देख सकते हैं। इसके बैक पैनल में सर्कुलर वेंट्स दिए गए हैं। यह डिजाइन Apple Vision Pro में दिए गए वेंट्स की तरह लगते हैं। वहीं, इसके बैक पैनल के बॉटम डिजाइन की बात करें तो यह Vision Pro के फ्रंट पैनल की तरह है।

iPhone 15 Pro के फीचर्स

Apple iPhone 15 Pro में 6.1 इं का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है, जो ProMotoion, ऑल्वेज-ऑन और डायनैमिक आईलैंड जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इस आईफोन में टाइटैनियम डिजाइन दिया गया है, जिसके साथ एक्शन बटन भी मिलता है।

इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 48MP का मेन कैमरा मिलता है। फोन का रियर कैमरा सुपर हाई रेजोलूशन की तस्वीर कैप्चर कर सकता है। इसके अलावा इसमें 3x टेलीफोटो कैमरा भी मिलता है। iPhone 15 Pro में A17 Pro Bionic चिप दिया गया है। इसके अलावा यह आईफोन USB Type C चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें - मोटोरोला करने वाला है बड़ा 'धमाका', 3 अप्रैल को भारत में लॉन्च करेगा यह धांसू फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement