Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Motorola Edge 50 Pro का आ गया टीजर वीडियो, जल्द भारत में होगा लॉन्च

Motorola जल्द भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का इन्विटेशन भेजना शुरू कर दिया है। मोटोरोला का यह फोन Motorola Edge 50 Pro हो सकता है, जो पिछले साल लॉन्च हुए Edge 40 Pro का अपग्रेड होगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 15, 2024 12:31 IST
Motorola Edge 50 Pro- India TV Hindi
Image Source : MOTOROLA INDIA Motorola Edge 50 Pro

Motorola ने भारत में एक और नए फोन की लॉन्चिंग कंफर्म की है। मोटोरोला का यह फोन 3 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का यह फोन Motorola Edge 50 Pro हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने फोन का नाम अभी रिवील नहीं किया है। इससे पहले कंपनी ने अमेरिका में Moto G Power 5G (2024) और Moto G 5G (2024) को लॉन्च किया है। मोटोरोला के ये दोनों फोन भी जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन का इन्विटेशन भेजना शुरू कर दिया है। इस फोन को नई दिल्ली में आयोजित इवेंट में पेश किया जाएगा। अपने इन्विटेशन में कंपनी ने Art और Intelligence को बोल्ड किया है, जिसका मतलब है कि फोन AI फीचर को सपोर्ट करेगा। मोटोरोला का यह अपकमिंग फोन फ्लैगशिप रेंज में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से इस फोन का टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें फोन के डिजाइन की झलक मिलेगी।

Motorola Edge 50 Pro को अभी कंपनी ने किसी मार्केट में नहीं उतारा है। इस फोन के बारे में पिछले दिनों एक लीक सामने आई थी, जिसमें फोन के कलर वेरिएंट्स- ब्लैक, पर्पल और व्हाइट सामने आए थे। मोटोरोला का यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इसे अमेरिका में Moto Edge+ (2024) के नाम से पेश किया जा सकता है।

Motorola Edge 50 Pro के फीचर्स

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। इस फोन के बैक में 50MP का मेन कैमरा मिलेगा। इसके साथ 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 73mm टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है, जो 6x जूम को सपोर्ट करेगा।

Motorola

Image Source : FILE
Motorola

मोटोरोला के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा मोटोरोला का यह प्रीमियम फोन 12GB RAM के साथ आएगा। इसमें 4,500mAh की बैटरी के साथ 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Motorola Edge 50 Pro के अलावा Motorola Edge 50 Neo और Motorola Edge 50 को भी पेश किया जा सकता है। हालांकि, मोटोरोला ने इन स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्स अभी कंफर्म नहीं किए हैं।

यह भी पढ़ें - BSNL 4G पर बड़ा अपडेट, इन शहरों में मिलेगी सुपरफास्ट कनेक्टिविटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement