Sunday, May 12, 2024
Advertisement

आपके शहर से गुजरेगा OnePlus का चलता फिरता Showroom, खरीद सकेंगे स्मार्टफोन और गैजेट्स

वनप्लस की तरफ से रोड ट्रिप फ्यूचरबाउंड कैंपेन की शुरुआत की गई है। अपनी इस खास पहल में कंपनी ने दो ट्रक को शोरूम का डिजाइन दिया है। यह ट्रक देश के अलग अलग शहर में जाएंगे। इन दोनों ट्रकों को कंपनी की तरफ से वनप्लस एक्सपीरियंस आउलेट के रूप में तैयार किया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 16, 2023 8:33 IST
Oneplus, Oneplus Smartphones, Oneplus Outlet, OnePlus Showroom, Oneplus Upcoming Smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आप इन चलते फिरते शोरूम से कंपनी के प्रोडक्ट की खरीदारी भी कर सकते हैं।

OnePlus Road Trip campaign: स्मार्टफोन कंपनिया अपने प्रोडक्ट की रीच को बढ़ाने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाती हैं। अब दिग्गज कंपनी वनप्लस ने एक अनोखा कैंपेन शुरू किया है। वनप्लस ने एक चलता फिरता शोरूम तैयार किया है। यह शोरूम शहर शहर सड़क पर चलेगा। आप कंपनी के इस चलते फिरते शोरूम से अपने मनपसंद प्रोडक्ट, जैसे स्मार्टफोन, टैबलेट, ईयरबड्स की खरीदारी भी कर सकेंगे। 

दरअसल वनप्लस की तरफ से रोड ट्रिप फ्यूचरबाउंड कैंपेन की शुरुआत की गई है। अपनी इस खास पहल में कंपनी ने दो ट्रक को शोरूम का डिजाइन दिया है। यह ट्रक देश के अलग अलग शहर में जाएंगे। इन दोनों ट्रकों को कंपनी की तरफ से वनप्लस एक्सपीरियंस आउलेट के रूप में तैयार किया गया है। खास बात यह है कि इन दोनों ट्रक में अच्छी खासी मात्रा में प्रोडक्ट भी मौजूद हैं। जब ये ट्रक आपके शहर में होंगे तो आप इनसे खरीदारी भी कर सकेंगे। 

नार्थ इंडिया से लेकर साउथ इंडिया तक सफर

वनप्लस इन चलते फिरत आउलेट से देश के अलग अलग हिस्सों में अपनी टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट के बारे में लोगों को जानकारी देगी। वनप्लस राजधानी दिल्ली से अपने रोड ट्रिप की शुरुआत करेगी। इस पूरे ट्रिप में कंपनी नॉर्थ इंडिया से लेकर साउथ इंडिया तक के क्षेत्र को कवर करेगी। 

वनप्लस के इस रोड ट्रिप पर लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट को लेकर है। दरअसल कंपनी की तरफ से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी MWC 2023 वनप्लस कॉन्सेप्ट 11 के बारे में जानकारी दी गई थी। अब यह भारत में भी उपलब्ध है। भारतीय ग्राहक पहली बार कंपनी के नए प्रोडक्ट का एक्सपीरियंस लेंगे। 

रोड ट्रिप में खरीद सकेंग प्रोडक्ट

वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट के अलावा इस एक्सपीरियंस आउटेल में कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस 11 सीरीज, वनप्लस पैड, वनप्लस बड्सप्रो 2, वनप्लस कीबोर्ड 81 प्रो शामिल हैं। इसके अलावा इस आउलेट में आपको कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट भी मिल जाएंगे। वनप्लस रोड ट्रिप के एक्सपीरियंस आउटलेट देश के 25 शहरों से होकर गुजरेंगे। 

यह भी पढ़ें- iPhone 15 Series का काउंटडाउन शुरू, बहुत जल्द लॉन्च होगा नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, जानें कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement