Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Oppo Reno 11 Series भारत में 12 जनवरी को होगी लॉन्च, टैबलेट और ईयरबड्स भी हो सकते हैं पेश

Oppo Reno 11 Series को भारत में 12 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च डेट कंफर्म की है। ओप्पो की इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ Pad Neo और Enco Air 3 भी पेश किए जा सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 10, 2024 11:53 IST
Oppo Reno 11 Series- India TV Hindi
Image Source : OPPO INDIA Oppo Reno 11 Series को भारत में 12 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

Oppo Reno 11 Series की लॉन्च डेट कंपनी ने हाल ही में कंफर्म की है। साथ ही, इस सीरीज के कई मुख्य फीचर्स भी रिवील किए हैं। ओप्पो की इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ कंपनी Pad Neo और Enco Air 3 TWS भी लॉन्च करेगी। ओप्पो ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से अपकमिंग डिवाइसेज के बारे में जानकारी शेयर की है। इससे पहले ब्रांड ने चीन में Find X7 सीरीज को उतारा है, जो दो पेरीस्कोप कैमरा के साथ आता है।

12 जनवरी को होगी लॉन्च

Oppo Reno 11 Series को भारत में 12 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन सीरीज को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इस सीरीज में दो फोन- Reno 11 और  Reno 11 Pro आते हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लाइव स्ट्रीम की जाएगी।

Reno 11 Series के फीचर्स

  1. चीन में लॉन्च हो चुके ओप्पो रेनो 11 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो यह सीरीज 6.7 इच के 1.5K रेजलूशन वाले डिस्प्ले के साथ आती है। फोन के डिस्प्ले में FHD+ रेजलूशन का सपोर्ट दिया गया है। फोन के प्रो मॉडल में 1600 निट्स तक की, जबकि बेस मॉडल में 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलेगा।
  2. Reno 11 में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। वहीं, इसका प्रो मॉडल MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट के साथ आता है। इस सीरीज के दोनों ही फोन 12GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करते हैं। 
  3. इस सीरीज के दोनों फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आते हैं। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर मिलता है, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड और 32MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।
  4. Reno 11 में 4,700mAh की बैटरी मिलती है और यह 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। वहीं, Reno 11 Pro में 4,800mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है। ये दोनों स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14 के साथ आते हैं। ओप्पो इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ भारत में ColorOS 14 भी लॉन्च करेगा।

यह भी पढ़ें- Redmi Note 13 Series की पहली सेल आज, Amazon-Flipkart पर ऑफर्स की बारिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement