Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल की धड़कन बढ़ाने आ रही है ओप्पो की नई सीरीज Oppo Reno 11, लॉन्च से पहले ही 1 लाख लोगों ने की बुकिंग

ओप्पो अपने फैंस और यूजर्स के लिए एक नई सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने अगले सप्ताह Oppo Reno 11 सीरीज को स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करेगा। इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन में यूजर्स को प्रीमियम डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 16, 2023 13:13 IST
Oppo Reno Series, Oppo Latest Smartphones, Oppo Upcoming Smartphones, oppo reno 11, oppo reno 11 pro- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ओप्पो की अपकमिंग सीरीज में तगड़ी परफॉर्मेंस मिलेंगी।

Oppo Reno 11 Series Launch Date: चाइनीज टेक कंपनी ओप्पो अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने  Oppo Reno 11 सीरीज को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इसे ऐसा प्रीमियम डिजाइन दिया है जो फैंस की धड़कने बढ़ा सकता है। लॉन्च से पहले ही ओप्पो की यह सीरीज सुर्खियों में बनी हुई है। Oppo Reno 11 की सीरीज की दीवानगी इस कदर छाई हुई है कि लॉन्च से पहले ही इसकी 1 लाख यूनिट की बुकिंग्स हो चुकी हैं। 

ओप्पो अपनी अपकमिंग सीरीज में फैंस के लिए दो स्मार्टफोन Reno 11 और Reno 11 Pro को लॉन्च करेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो मॉल और JD पर इन स्मार्टफोन्स के लिए करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने बुकिंग की है। फैंस ने अभी Reno 11 के लिए अधिक इंट्रेस्ट दिखाया है। 

Oppo Reno 11 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च

चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo के मुताबिक ओप्पो इस सीरीज को 23 नवंबर को लॉन्च करने वाला है। कंपनी अपनी ऑफिशिलय वेबसाइट पर इस सीरीज के स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स को लगातार टीज कर रही है। कंपनी का दावा है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन से DSLR लेवल के पोट्रेट शॉट्स लेने की क्षमता है। 

कैमरे में मिलेगा सोनी का सेंसर

Oppo Reno 11 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए इस सीरीज के स्मार्टफोन में Snapdragon 8+ Gen 1 SoC के प्रोसेसर के साथ LPDDR5X RAM का सपोर्ट मिलेगा। ओप्पो ने इस डिवाइस को UFS 3.1 स्टोरेज के साथ लैस किया है। ग्राहकों को इसमें सोनी सेंसर के साथ कैमरा मिलने वाला है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,800mAh की बड़ी बैटरी मिलने वाली है जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में आ रहे 4 नए धांसू फीचर्स, एक फोन में चलेंगे दो वॉट्सऐप, प्रोफाइल में मिलेगा बड़ा अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement