Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Poco F6 जल्द भारत में करेगा एंट्री, लॉन्च से पहले सामने आए स्पेसिफिकेशन्स, जाने डिटेल्स

अगर आपको पोको के स्मार्टफोन पसंद आते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी इस समय एक नई सीरीज Poco F6 पर काम कर रही है। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन को बाजार में उतारेगी। पोको इस अपकमिंग को पहले चीन के बाजार में पेश कर सकती है बाद में इसका ग्लोबल लॉन्च होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 27, 2024 17:12 IST
poco f6, poco f6 specifications leaked,poco f6 specs leaked- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको लॉन्च करने जा रहा है एक नई स्मार्टफोन सीरीज।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको इन दिनों एक नई स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रहा है। पोको जल्द ही Poco F6 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Poco F6 और Poco F6 Pro को बाजार में लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले ही Poco F6 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। कंपनी इस सीरीज को अप्रैल महीने में पेश कर सकती है। 

Poco F6 सीरीज में लॉन्च होने वाले दोनों स्मार्टफोन फ्लैगशिप सेगमेंट में आ सकते हैं। पोको अपनी अपकमिंग सीरीज से वीवो, रियलमी समेत दूसरे ब्रांड को कड़ी टक्कर देने की प्लानिंग में है। एंड्रॉयड हेडलाइन्स की तरफ से लॉन्च से पहले Poco F6 की डिटेल्स शेयर की गई हैं। 

कंपनी दे सकती है धांसू चिपसेट

लीक्स की मानें तो पोको एफ 6 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। इसके डिस्प्ले को TCL और Tianma के द्वारा बनाया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको पंच होल डिजाइन का डिस्प्ले मिल सकता है। लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन यूजर्स को दमदार फीचर्स उपलब्ध करा सकता है। लीक्स की मानें तो इसमें snapdragon 8 gen 3 चिपसेट मिल सकता है। आपको बता दें कि अगर यह स्मार्टफोन सीरीज इस प्रोसेसर के साथ आता है तो इसमें दमदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। 

मिलेगा 50MP का प्राइमरी कैमरा

Poco F6 को कंपनी दमदार कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर सकती है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जो कि सोनी सेंसर Sony IMX882 से लैस हो सकता है। इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा भी दिया जा सकता है। वाइड एंगल लेंस में भी यूजर्स को सोनी का सेंसर मिल सकता है। इस लीक्स से ऐसा लगता है कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूजर्स को डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। 

Poco F6 सीरीज को लेकर लीक्स में यह भी बात सामने आ रही है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 13 Turbo का रिब्रांड वर्जन हो सकता है। कंपनी पहले इसे चीन के बाजार में पेश कर सकती है और इसके बाद इसका ग्लोबल लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A सीरीज की कीमतों में भारी कटौती, खरीदारों की हुई बल्ले-बल्ले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement