Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Realme 11 Pro सीरीज स्मार्टफोन के साथ मिलेगा Rs 4,499 का बंपर गिफ्ट, बस आपको करना है ये काम

रियलमी बहुत जल्द भारत में Realme 11 Pro series को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस सीरीज के फोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। रियलमी इस सीरीज में Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ को लॉन्च करेगी। 11 Pro+ में ग्राहको को 200 MP का कैमरा मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 05, 2023 9:40 IST
realme 11 pro series, realme 11 pro series price, realme 11 pro series india launch date, realme 11 - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस सीरीज के स्मार्टफोन में ग्राहकों को प्रीमियम क्लास के फीचर्स मिलने वाले हैं।

Realme 11 pro series Pre Booking: रियलमी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 11 Pro series भारत में 8 जून को लॉन्च होने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ को लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ ही रियलमी बड्स एयर प्रो को भी लॉन्च करेगी। कंपनी चीन में रियलमी 11 प्रो मॉडल्स को पहले ही लॉन्च कर चुकी है और अब भारत में इस स्मार्टफोन को पेश कर रही है। लॉन्च से पहले कंपनी ने भारतीय ग्राहकों को एक बड़ा ऑफर दिया है।  

पिछले काफी दिनों से Realme 11 Pro series को लेकर सोशल मीडिया में जमकर शोर शराबा मचा हुआ है। ग्राहक बेसब्री से इस फोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। अब यूजर्स का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि इसके लॉन्च का काउंट डाउन शुरू हो गया है। भारतीय यूजर्स अगर इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग करते हैं तो इसमें उनको Realme Watch 2 Pro स्मार्टवॉच फ्री मिलेगी। 

Realme 11 Pro series प्री बुकिंग

भारतीय यूजर्स के लिए रियलमी के इस ऑफर्स का खुलासा फेमस टिप्सटर सुधांशू अम्भोरे ने किया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करके दी। उन्होंने यह भी बताया कि Realme 11 Pro series सीरीज की प्री बुकिंग 8 जून से शुरू होकर 14 जून तक चलेगी। इसमें ग्राहकों को  Realme Watch 2 Pro फ्री में मिलेगी। बता दें कि इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,499 रुपये है।

Realme 11 Pro series Specifications

Realme 11 Pro series एक प्रीमियम डिवाइस होने वाला है। इसमें यूजर्स को 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर के साथ आएगा। स्मार्टफोन के दोनो ही वेरिएंट में यूजर्स को 12 GB तक की रैम का ऑप्शन मिलेगा। Realme 11 Pro में कंपनी रियर में डुअल कैमरा दिया है जबकि Realme 11 Pro+ में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। दोनो ही फोन्स 5000 mAh बैटरी के साथ आएगा। 11 Pro में यूजर्स को 67 W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी, जबकि Realme 11 Pro+ में ग्राहकों को 100W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।   Realme 11 Pro+ में ग्राहकों को 200 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है।  

यह भी पढ़ें- आज से शुरू हो रहा है एप्पल का WWDC 2023 इवेंट, लॉन्च हो सकते हैं नए AR-VR हेडसेट, यहां से देखें लाइव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement