Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Realme GT Neo 6 SE हुआ लॉन्च 16GB रैम, 100W फास्ट चार्जिंग जैसे मिलते हैं धांसू फीचर्स

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने अपने फैंस के लिए मिड रेंज सेगमेंट में एक तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। रियलमी ने अपने होम मार्केट में Realme GT Neo 6 SE को पेश कर दिया है। कंपनी जल्द ही इसे भारत में भी पेश कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 12, 2024 12:40 IST
Realme GT Neo 6 SE, Realme GT Neo 6 SE Price, Realme GT Neo 6 SE Specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी ने लॉन्च किया प्रीमियम स्मार्टफोन।

पिछल कई दिनों से सुर्खियों में बने रहने वाला रियलमी का चर्चित स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 SE आखिरकार लॉन्च हो गया है। Realme GT Neo 6 SE एक मिडरेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन है इसलिए आपको इसमें आपको दमदार के फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जिसे 2-3 साल आराम से चला सकें तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। 

Realme GT Neo 6 SE की कीमत और वेरिएंट

Realme GT Neo 6 SE को कंपनी ने 4 वेरिएंट के साथ इसे अभी घरेलू मार्केट में लॉन्च किया है। इसका सबसे बेस वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे CYN 1,699 यानी करीब 18,000 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसका दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे कंपनी ने CYN 1,899 यानी करीब 20,000 रुपये में पेश किया गया है।

Realme GT Neo 6 SE का एक वेरिएंट 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जो CNY 2,099 यानी करीब 22,000 रुपये में पेश किया गया है। इसका टॉप वेरिएंट 16GB रैम और 512GB वेरिएंट के साथ आता है जो CNY 2,399 यानी करीब 27 हजार रुपये में लॉन्च किया गया है। 

Realme GT Neo 6 SE के स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT Neo 6 SE में आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। इसमें कंपनी ने Qualcomm’s Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है। अगर इसके डिस्प्ले पैनल की बात करें तो इसमें यूजर्स को 6.78 इंच का एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिलने वाला है। इसमें आपको 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलने वाली है जिससे आप सन लाइट में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

रियलमी ने Realme GT Neo 6 SE में 16GB तक की रैम दी गई है जिससे डेली रूटीन लाइफ में यह स्मार्टफोन मख्खन की तरह चलने वाला है। इसमें आपको 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। इसमें कंपनी USF 4.0 का इस्तेमाल किया गया है जिससे आपको डाटा ट्रांसफर रेट काफी तेज मिलने वाली है। 

दमदार कैमरे के साथ बड़ी बैटरी का सपोर्ट

स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने वालों को यह स्मार्टफोन जमकर पसंद आएगा। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ आता है। इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ आता है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बैटरी दी गई है जो 100W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

यह भी पढ़ें- कॉलिंग-डेटा के लिए खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा रुपये, जल्द बढ़ सकती हैं रिचार्ज प्लान्स की कीमतें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement