Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Realme Pad 2 भारत में हुआ लॉन्च, डॉल्बी एटमॉस के साथ मिलेगा क्वॉड स्पीकर सेटअप, जानें प्राइस

Realme Pad 2 को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वाला है। कंपनी ने दोनो ही वेरिएंट को काफी सस्ते दाम में लॉन्च किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 20, 2023 8:17 IST
Realme Pad 2, Realme Pad 2 Price in India, Realme, realme pad, realme tablet, tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी के इस नए टैबलेट में ग्राहकों को शानदार फीचर्स मिलते हैं।

अगर आप एक नया टैबलेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके रियलमी ने एक नया टैबलेट Realme Pad 2 लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस नए टैबलेट में आपको बड़ी स्क्रीन, बड़ी बैटरी के साथ कई सारे दमदार फीचर्स मिलते हैं। इस नए टैबलेट में ग्राहकों को 11.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। अगर आप एक सस्ता और टिकाऊ टैबलेट चाहते हैं तो बता दें कि रियलमी ने Realme Pad 2 काफी रीजनेबल प्राइस में लॉन्च किया है। 

Realme Pad 2 को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वाला है। कीमत की बात करें तो इसका 6GB रैम वाला वेरिएंट 19,999 रुपये में जबकि 8GB रैम वाला वेरिएंट 22,999 रुपये में मिलेगा। अगर आप इसे ICICI , HDFC या फिर SBI बैंक के क्रेडिड कार्ड से खरीदते हैं तो 15 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी आपको मिल जाएगा। इस टैबलेट को आप 1 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। रियलमी 26 जुलाई तक इसकी प्री बुकिंग करेगी। 

Realme Pad 2 के फीचर्स और स्‍पेसिफ‍िकेशंस 

रियलमी ने इसे शानदार लुक्स और प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको दो कलर वेरिएंट मिलते हैं। इसका डिस्प्ले साइज 11.52 इंच का है जो कि एक 2K एलसीडी डिस्प्ले है। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसके डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसकी पीक ब्राइटनेस 450 निट्स है। 

स्मार्टफोन लैग फ्री चले इसके लिए मीडियाटेक का हीलियो G99 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें यूजर्स को 6GB और 8GB रैम के दो ऑप्शन मिल जाते हैं। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB और 256GB के वेरिएंट शामिल हैं। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है। इसके रियर और फ्रंट में 8-8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

कंपनी ने दी है बड़ी बैटरी

रियलमी ने Realme Pad 2 में 8360mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इतनी बड़ी बैटरी को फास्ट चार्ज करने के लिए इसमें 33W का फास्ट चार्जर दिया गया है। इसमें एंटरटेनमेंट के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वॉड स्पीकर सेटअप दिया गया है। सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हैं। 

यह भी पढ़ें- Infinix GT 10 Pro से निकलेगा सबका दम, धांसू डिजाइन के साथ लॉन्च होने वाला है 24GB रैम वाला स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement