Saturday, April 27, 2024
Advertisement

DSLR की भी नहीं पड़ेगी जरूरत! आ रहा है Realme का 200 MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

रियलमी की 11 सिरीज में Realme 11 और Realme 11 Pro के साथ Realme 11 Pro+ लॉन्च हो सकते हैं। लॉन्चिंग से पहले रियलमी ने एक अपकमिंग सिरीज का एक टीजर रिलीज किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 29, 2023 7:58 IST
Realme, Realme 11 Pro+, Realme 11 Pro+ Launch, Realme 11 Pro+ Specifications, Realme 11 Pro+ Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रियलमी के इस स्मार्टफोन में कई प्रीमियम क्लास के फीचर्स मिलने वाले हैं।

Realme 11 Pro+ in India:  चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी की पहचान एक ऐसे ब्रैंड के तौर पर है जो अपने यूजर्स को रिजनेबल प्राइस में बेहतर फीचर्स वाले स्मार्टफोन मुहैया कराती है। रियल 10 मई को एक स्मार्टफोन की एक ऐसी सिरीज लॉन्च करने वाली जिसके फोन्स स्मार्टफोन्स नहीं डीएसएलआर को टक्कर देंगे। जी हां रियलमी अगले महीने की 10 तारीख को Realme 11 सिरीज लॉन्च कर रही है। इस सिरीज के सभी स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक होने वाले हैं। 

रियलमी की 11 सिरीज में Realme 11 और Realme 11 Pro के साथ Realme 11 Pro+ लॉन्च हो सकते हैं। लॉन्चिंग से पहले रियलमी ने एक अपकमिंग सिरीज का एक टीजर रिलीज किया है जिसमें सिरीज के टॉप स्मार्टफोन की एक झलक और कुछ फीचर्स को बताया गया है। 

Realme Camera Specifications

टीजर के मुताबिक Realme 11 Pro+ में सबसे तगड़ा कैमरा मिलने वाला है। इसके रियर में सर्कुलर कैमरा माड्यूल दिया गया है जिसका साइज काफी अच्छा खासा बड़ा है। कैमरा माड्यूल गोल्ड और ड्युल टोन डिजाइन में आएगा। ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि अभी बाकी दो कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कैमरा मॉड्यूल के टॉप पर LED फ्लैश भी मिलेगा।

रियलमी ने इस सिरीज को एक डिफरेंट लुक देने की कोशिश की है। कंपनी ने इसका डिजाइन GUCCI के पूर्व डिजाइनर मैटियो मेनोटो के साथ मिलकर तैयार किया है। डिवाइस कर्व्ड डिजाइन के साथ आता है। इसका बैक पैनल फॉक्स लेदर का बना हुआ है। फोन के फ्रेम में गोल्ड कलर दिया गया है। 

100 W की होगी फास्ट चार्जिंग

Realme 11 Pro+ में यूजर्स को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है जिसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। डिस्प्ले एमोलेड पैनल के साथ आता है। इसमें डायमेंसिटी 7-सीरीज़ वाला प्रोसेसर मिलता है। माना जा रहा है कि इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जिसमें 100 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- AC में गैस खत्म हो गई या नहीं, हम कैसे पता करें? अब मैकेनिक नहीं वसूल पाएगा ज्यादा पैसे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement