Monday, June 17, 2024
Advertisement

Redmi के 5G स्मार्टफोन पर गजब का ऑफर, बार-बार चार्ज करने की इसमें नहीं होगी टेंशन

अगर आप डेली रूटीन वर्क के लिए एक मजबूत स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए सस्ते में खरीदारी करने का शानदार मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस समय रेडमी के एक दमदार स्मार्टफोन में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में आप रूटीन वर्क साथ साथ नॉर्मल हैवी टास्क भी कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 26, 2024 14:54 IST
redmi 13c 5g, redmi 13c 5g Discount, redmi 13c 5g Offer, discount on redmi 13c 5g, redmi 13c 5g Pric- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी के स्मार्टफोन पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

Smartphone Discount Offer: 10 हजार रुपये से कम बजट में एक ऐसा नया फोन चाहिए जो परफॉर्मेंस भी दे और साथ साथ 2-3 साल तक चल जाए तो आप Redmi 13C 5G को खरीद सकते हैं। शॉओमी की सब ब्रैंड रेडमी इस समय अपने ग्राहकों को इस इस स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर दे रही है जिसमें आप इसे हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। डेली रूटीन काम के लिए यह एक दमदार स्मार्टफोन है। 

आपको बता दें कि रेडमी की तरफ से Redmi 13C 5G को दिसंबर 2023 में लॉन्च किया गया था। कम दाम में यह स्मार्टफोन डीसेंट फीचर्स के साथ आता है। इसमें हाई मेगापिक्सल कैमरा के साथ साथ एक बड़ी स्टोरेज मिलती है। इस स्मार्टफोन में ऑफर आने के बाद यह रेडमी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बन चुका है। 

Redmi 13C 5G को आप अभी हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट 10 हजार रुपये के आस पास है तो आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। आइए आपको Redmi 13C 5G पर मिलने वाले धांसू ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

यहां मिल रहा है धांसू ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर Redmi 13C 5G पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन पर यह वेबसाइट 13,999 रुपये पर लिस्टेड है। अभी कंपनी अपने ग्राहकों को इस पर 25% की छूट ऑफर कर रही है। 25% के फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस फोन को सिर्फ 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अगर आप केनरा बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगी। इसके साथ ही अमेजन ग्राहकों को इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप अपने पुराने स्मार्टफोन को 9 हजार रुपये से ज्यादा में एक्सचेंज करा सकते हैं। 

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

अगर आप एक स्मार्टफोन में हैवी काम नहीं करते तो यह स्मार्टफोन एक अच्छा ऑप्शन है। इसमें आपको डीसेंट फीचर्स मिलते हैं। रेडमी ने Redmi 13C 5G में 6.74 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट और 600 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलती है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है जो कि MIUI 14 पर बेस्ड है। 

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर 6nm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। इसमें कंपनी ने 8GB तक की रैम और 256GB तक की बड़ी स्टोरेज दी है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में डुयल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 50MP का मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Realme NARZO 70X 5G पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, अप्रैल 2024 में लॉन्च हुआ है यह फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement