Saturday, May 11, 2024
Advertisement

जल्द लॉन्च होगी Redmi Note 13 सीरीज, Pro मॉडल में यूजर्स को मिलेगी तगड़ी फास्ट चार्जिंग स्पीड

इस सीरीज को लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी है। लेटेस्ट लीक्स की मानें तो इस सीरीज के प्रो मॉडल को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। यहां से रेडमी नोट प्रो मॉडल के नंबर और इसमें मिलने वाली चार्जिंग स्पीड का खुलासा भी हो गया है। प्रो मॉडल में ग्राहकों को मिलेगी 200MP का कैमरा मिल सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 08, 2023 7:48 IST
redmi, Xiaomi, Xiaomi Upcoming Smartphones, Redmi Note 13 Series, Redmi Note 13 Series Features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस सीरीज के तीनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने वाली है।

भारत में स्मार्टफोन के मार्केट में चीनी ब्रैंड रेडमी एक पॉपुलर ब्रैंड है। बजट से लेकर मिडरेंज सेंगमेंट तक में रेडमी के स्मार्टफोन खूब पसंद किए जाते हैं। रेडमी अब अपने फैंस के लिए एक नई सीरीज को लाने वाली है। कंपनी Redmi Note 13 सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रही है। लीक्स की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को रेडमी अगले महीने अक्टूबर में पेश कर सकती है। रेडमी नोट 13 सीरीज में कंपनी तीन स्मार्टफोन Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ को शामिल कर सकती है। 

इस सीरीज को लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी है। लेटेस्ट लीक्स की मानें तो इस सीरीज के प्रो मॉडल को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। यहां से रेडमी नोट प्रो मॉडल के नंबर और इसमें मिलने वाली चार्जिंग स्पीड का खुलासा भी हो गया है। Redmi Note 13 Pro मॉडल में यूजर्स को 5G कनेक्टिविटी के साथ 67W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने रेडमी नोट 12 प्रो मॉडल में भी 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया था। 

चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट में Redmi Note 13 Pro मॉडल को 2312DRA50C मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इससे पहले यह फोन इसी मॉडल नंबर के साथ TENNA साइट पर भी स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग से यह साफ हो गया है कि इसमें यूजर्स को तगड़ी फास्ट चार्जिंग मिलने वाली है। इसकी मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन को कुछ ही मिनट में फुल चार्ज कर सकेंगे। 

Redmi Note 13 Pro के लीक स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी की अपकमिंग सीरीज में यूजर्स को शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। इसमें आप डेली रूटीन के साथ हैवी टास्क को भी आसानी से पूरा कर सकते हैं। लीक्स रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया जाएगा। Redmi Note 13 सीरीज में ग्राहकों को रैम के कई सारे ऑप्शन मिल सकते हैं। इसमें आपको 6GB रैम, 8GB रैम, 12GB रैम और 16GB रैम के ऑप्शन मिल सकते हैं। इसके साथ ही स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB, 256GB, 512GB और 1TB तक के ऑप्शन मिल सकते हैं। 

लीक्स की मानें तो इस सीरीज में कंपनी प्रो मॉडल में 200MP तक का हाई रेजोल्यूशन वाला कैमरा उपलब्ध करा सकती है। रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। प्राइमरी कैमरा 200MP का, सेकंडरी कैमरा 8MP का जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा मिल सकता है। यह स्मार्टफोन 5,020mAh बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है। इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- iPhone 15 सीरीज के टॉप वेरिएंट की कीमत का हुआ खुलासा! इतने में तो मिल सकते हैं 3-4 आईफोन 13

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement