Monday, May 06, 2024
Advertisement

जियो ने पेश किया धमाकेदार प्लान, पूरे साल हर दिन एक्स्ट्रा मिलेगा 2GB हाई स्पीड डाटा

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी है। जियो के पास ही सबसे अधिक ग्राहक हैं और यही वजह है कि कंपनी यूजर्स को सुविधा देने के लिए नए नए रिचार्ज प्लान्स लाती रहती है। जियो के पास तरह तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक डेटा ऐड ऑन पैक पेश किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 13, 2023 13:35 IST
Jio data Plan, jio New Plan, jio 2878 Plan, jio 365 days validity plan, jio cheapest recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के नए डेटा पैक में आपको हर दिन 2GB डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा।

टेलीकॉम के क्षेत्र में रिलायंस जिया का वर्चस्व कायम है। देश में सबसे ज्यादा यूजर बेस जियो के पास ही । इसका एक बड़ा कारण यह है कि कंपनी हमेंशा ही यूजर्स को सस्ते दाम में कई शानदार बेनेफिट्स वाले रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराती है। इसके साथ ही जियो के पास एक लंबा पोर्टफोलियो मौजूद है जिसकी वजह से यूजर्स को अपने लिए प्लानस चुनने में मदद होती है। 

जियो के पास अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा प्लान वाले ढेर सार प्लान्स मौजूद है। जियो ने अब एक ऐसा प्लान पेश किया है जो सिर्फ जियो के पास ही है। उस तरह का प्लान किसी और कंपनी के पास अब तक मौजूद नहीं है। जियो ने अब अपने ग्राहकों के लिए एक डेटा पैक लॉन्च किया है। खास बात यह है कि जियो का यह डेटा ऐड ऑन पैक 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 

जियो के इस प्लान में मिलेगा हर दिन एक्स्ट्रा डाटा

जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 2878 रुपये का आता है। अगर आप को डेली ज्यादा इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आप इस प्लान को ले सकते हैं। आपको अपने प्लान में मिल रहे डेटा से अलग इस प्लान में डेली 2GB डेटा मिलेगा। यानी आपको पूरे साल डेली 2GB डाटा एक्स्ट्रा मिलने वाला है। 

डाटा ऐड ऑन के लिए यह प्लान आपको महंगा लग सकता है लेकिन इसका सबसे बड़ा फायदा यह कि आपको अपने प्लान की डेटा लिमिट खत्म होने पर कोई एक्ट्रा डेटा पैक नहीं लेना पड़ेगा। आप पूरे साल डाटा की टेंशन से मुक्त रहेंगे। डाटा ऐड ऑन पैक होने की वजह से इसमें कॉलिंग या फिर SMS की सुविधा नहीं मिलती है। 

अगर आपको पूरे साल के लिए एक्स्ट्रा डेटा की जरूरत नहीं तो जियो के पास 30 दिनों वाला प्लान भी मौजूद है। इसके लिए आप अपने जियो नंबर पर 181 रुपये, 241 रुपये और 301 रुपये का प्लान चुन सकते हैं। 181 रुपये वाले प्लान में आपको 30GB डाटा, 241 रुपये वाले प्लान में 40GB डाटा और 301 रुपये वाले प्लान में 50GB डाटा 30 दिनों के लिए मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- एयरटेल का धमाकेदार प्लान, अब एक रिचार्ज पर चलेंगी 4 सिम, 190GB डाटा भी मिलेगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement