Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

एयरटेल का धमाकेदार प्लान, अब एक रिचार्ज पर चलेंगी 4 सिम, 190GB डाटा भी मिलेगा

एयरटेल देश की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। इसके पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। यूजर्स की सुविधा के लिए कंपनी अलग-अलग बेनेफिट्स वाले प्लान्स लाती रहती है। अब कंपनी ने एक ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें सिर्फ एक रिचार्ज पर यूजर्स 4 लोगों के सिम फ्री में चला सकते हैं। कंपनी इस प्लान में ओटीटी का भी सब्सक्रिप्शन देती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 13, 2023 9:06 IST
Airtel, Airtel Offer, Airtel Cheapest Plan, Airtel Best Plan, airtel rs 999 plan, airtel rs 999 post- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने फैमली प्लान्स में यूजर्स को धमाकेदार ऑफर्स दे रहा है।

Airtel Postpaid Family Plans : एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। अपने करोड़ों यूजर्स के लिए कंपनी नए नए फीचर्स और ऑफर्स लाती रहती है। कंपनी के पास पोस्टपेड और प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की एक लंबी लिस्ट मौजूद है। आपको इनमें फ्री कॉलिंग, फ्री डेटा, एक्स्ट्रा डेटा, ओटीटी प्लान्स वाले कई सारे रिचार्ज प्लान्स मिल जाते हैं। एयरटेल के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसमें आप सिर्फ एक लोग के रिचार्ज के खर्च पर 4 सिम को पूरी तरह से फ्री में चला सकते हैं। 

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए धांसू प्लान पेश किया है। एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए कई सारे फैमली प्लान ऑफर करता है। आज हम इन्हीं प्लान्स में एक ऐसे प्लान की आपको जानकारी देने वाले हैं जिसमें सच में कमाल के बेनेफिट्स मिलते हैं। 

एक के रिचार्ज में चलेंगि 4 सिम

एयरटेल के पास फैमली प्लान्स में 599 रुपये, 999 रुपये और 1199 रुपये के कई प्लान्स मौजूद हैं। इनमें से हमें 999 रुपये वाला प्लान सबसे ज्यादा किफायती लगता है। इस प्लान में कंपनी एक साथ 4 फैमली मेंबर को ऐड करने की सुविधा देती है। इसमें एक प्राइमरी यूजर होगा जबकि 3 लोग ऐड ऑन कनेक्शन के जरिए जुड़ेंगे। 

यूजर्स को मिलेगा इतना डेटा

अगर आप एयरटेल का 999 रुपये वाला फैमली प्लान लेते हैं तो आपको इसमें कंपनी कुल 190GB डाटा ऑफर करती है। इसमें प्राइमरी यूजर के लिए 100GB डाटा होगा जबकि बाकी 3 ऐड ऑन यूजर्स के लिए 30-30GB डाटा दिया जाएगा। इतना ही नहीं कंपनी इसमें 200GB तक का रोलओवर डेटा भी उपलब्ध कराती है। 

अगर इस प्लान के दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें एयरटेल अपने यूजर्स को 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। इसके अलावा 1 साल के लिए इसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। आप इस प्लान में 9 लोगों को जोड़ सकते हैं लेकिन प्रति मेंबर आपको 299 रुपये का चार्ज देना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- जियो का बड़ा धमाका, फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया JioBharat B1 4G फोन, 1500 रुपये से भी कम है कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement