Monday, April 29, 2024
Advertisement

जियो का बड़ा धमाका, फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया JioBharat B1 4G फोन, 1500 रुपये से भी कम है कीमत

जियो ने फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने मार्केट में एक नया 4G फोन लॉन्च कर दिया है। इस 4G फोन को कंपनी ने JioBharat सीरीज के तहत ही लॉन्च किया है। कंपनी ने नए फोन में 23 भारतीय भाषाओं का सोपर्ट दिया है। इसी के साथ इसमें ऑनलाइन पेमें की भी सुविधा दी गई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 13, 2023 8:41 IST
Jio phone, jio bharat b1 4g, jio bharat b1 launch date, jio bharat b1 phone, jio bharat b1 phone pri- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस फीचर फोन में यूजर्स को जियो ऐप्स का भी सपोर्ट मिलेगा।

Reliance Jio Launched New Phone: रिलायंस जियो ने फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए एक और तोहफा पेश कर दिया है। कंपनी ने अभी कुछ दिन पहले जियो एयर फाइबर को मार्केट में उतारा था और अब ग्राहकों के लिए एक सस्ता, अफोर्डेबल फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। जियो ने अपनी JioBharat सीरीज में एक और फोन को ऐड कर लिया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए JioBharat B1 को लॉन्च कर दिया है। 

जियो का लेटेस्ट JioBharat B1 बाजार में पहले से उपलब्ध JioBharat V2 और K1 Karbonn से फीचर्स के मामले में थोड़ा एडवांस है। इस नए फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर B1 सीरीज के नाम से जोड़ा गया है। आपको बता दें कि JioBharat B1 में ग्राहकों को 4G नेटवर्क की कनेक्टिविटी मिलेगी। 

JioBharat B1 की कीमत और फीचर्स

जियो ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए JioBharat B1 को बेहद रीजनेबल प्राइस में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे सिर्फ 1299 रुपये में लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 2.4 इंच की स्क्रीन और 2000mAh की बैटरी मिलेगी। इस सस्ते 4G फीचर फोन में कंपनी ने रियर साइड में कैमरा भी दिया है। इसका कैमरा सेटअप गूगल पिक्सल की डिजाइन में तैयार किया गया है। 

JioBharat V2 और K1 Karbonn की ही तरह JioBharat B1 में ग्राहकों को जियो ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा। इस फीचर फोन में यूजर्स मूवी और स्पोर्ट्स का भी लुत्फ उठा सकेंगे। बता दें कि JioBharat B1 में कंपनी 23 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट दिया है। इतना ही नहीं इस फीचर फोन की मदद से आप UPI पेमेंट भी कर सकेंगे। ऑनलाइन पेमेंट के लिए कंपनी ने इसमें JioPay भी दिया है। कंपनी ने JioBharat B1 को सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus Pad GO प्री-ऑर्डर शुरू, 2000 रुपये के डिस्काउंट ऑफर के साथ FREE मिलेगा कवर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement