Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OnePlus Pad GO प्री-ऑर्डर शुरू, 2000 रुपये के डिस्काउंट ऑफर के साथ FREE मिलेगा कवर

अगर आप वनप्लस के फैंस है तो आपके लिए गुड न्यूज है। वनप्लस के लेटेस्ट टैबलेट OnePlus Pad Go की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। आप इसे फ्लिपकार्ट, अमेजन या फिर वनप्लस की वेबसाइट से बुक कर सकते हैं। प्री बुकिंग ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को 2000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 13, 2023 8:15 IST
OnePlus Pad GO, OnePlus Pad GO Pre Order, OnePlus Pad GO Tablet, OnePlus Tablet,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो OnePlus Pad GO में ग्राहकों सस्ते दाम में बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

OnePlus Pad Go in India: दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस ने हाल ही में OnePlus Pad GO को लॉन्च किया था। वनप्लस की तरफ से आने वाला यह दूसरा टैबलेट है। इससे पहले कंपनी ने OnePlus Tablet को लॉन्च किया था। OnePlus Pad GO की प्री बुकिंग अब शुरू हो चुकी है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो अब इसे प्री ऑर्डर कर सकते हैं। OnePlus Pad GO में ग्राहकों को 11.35 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 

आपको बता दें कि वनप्लस ने टैबलेट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अपने ग्राहकों को एक सस्ता टैबलेट उपलब्ध कराया है। OnePlus Tablet में ग्राहकों को हाई एंड स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं जबकि OnePlus Pad Go को मिडरेंज सेग्मेंट के हिसाब से मार्केट में उतारा है। OnePlus Pad Go में यूजर्स को MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है। 

OnePlus Pad Go प्राइस और ऑफर्स

बता दें कि वनप्लस ने OnePlus Pad Go को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट WiFi और 128GB वेरिएंट के साथ आता है। जबकि इसका अपर वेरिएंट LTE फीचर के साथ आता है।  WiFi वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है जबकि वहीं LTE वाले टैबलेट के लिए ग्राहकों को 21,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप LTE के 256GB वाले मॉडल को लेते हैं तो आपको 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। OnePlus Pad Go की पहली सेल 20 अक्टूबर से शुरू होगी। 

OnePlus Pad Go में कंपनी कई सारे ऑफर्स भी दे रही है। अगर आपके पास ICICI, OneCard, SBI, Kotak, Axis, और ICICI बैंक कार्ड है तो खरीदारी के टाइम आप 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट पाएंगे। इतना ही नहीं अगर आप इसे प्री ऑर्डर करते हैं तो आपको 1,399 रुपये का OnePlus Pad Go Folio Cover फ्री में मिलेगा। आप इसे फ्लिपकार्ट, अमेजन या फिर वनप्लस की वेबसाइट से खरीद सकेंगे। 

OnePlus Pad Go के स्पेसिफिकेशन्स

  1. OnePlus Pad Go में कंपनी ने 11.35 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया है। 
  2. डिस्प्ले में 2408 x 1720 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है। 
  3. डिस्प्ले में 400nits की पीक ब्राइटनेस उपलब्ध कराई गई है। 
  4. परफॉर्मेंस को स्मूथ रखने के लिए OnePlus Pad Go में MediaTek Helio G99 का प्रोसेसर दिया गया है। 
  5. कंपनी ने इसमें 8GB LPDDR4X RAM और 256GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. इस टैबलेट में वनप्लस ने 8MP का कैमरा दिया है। इसके साथ EIS का भी फीचर मिलता है। 
  7. वनप्लस पैड गो में 8000mAh की बैटरी दी है जिसे 33W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग से चार्ज किया जा सकेगा। 
  8. एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें क्वाड स्पीकर्स दिए हैं। 

यह भी पढ़ें- Samsung ने Galaxy Tab S9 FE सीरीज के 2 टैबलेट किए लॉन्च, डुअल कैमरा और फास्ट चार्जिंग का होगा सपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement