Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Samsung ने Galaxy Tab S9 FE सीरीज के 2 टैबलेट किए लॉन्च, डुअल कैमरा और फास्ट चार्जिंग का होगा सपोर्ट

टेक जायंट सैमसंग ने अपने ग्राहकों के लिए एक दो नए टैबलेट लॉन्च किए हैं। दोनों ही टैबलेट को कंपनी ने प्रीमियम डिजाइन और मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ मार्केट में पेश किया है। सैमसंग ने इसमें 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी है। अगर आप मिड रेंज बजट में एक नया टैबलेट लेना चाहते हैं तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 13, 2023 7:43 IST
Tech news, Samsung Tab, Samsung, Samsung Smartphone, Samsung Galaxy Tab S9 FE Plus- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Samsung Galaxy Tab S9 FE में ग्राहकों को कम दाम में बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने मार्केट में दो नए टैबलेट Galaxy Tab S9 FE और Galaxy S9 FE+ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की तरफ से ये दोनों ही टैबलेट मिड रेंज बजट सेगमेंट में लॉन्च किए गए हैं। सैमसंग ने दोनों ही टैबलेट में शानदार डिस्प्ले और दमदार बैटरी दी है। अगर आप एक स्टूडेंट हैं या फिर प्रोफेशनल दोनों ही कंडीशन में यह आपके लिए बेस्ट हो सकता है। 

Galaxy Tab S9 FE और Galaxy S9 FE+ भले ही मिड रेंज बजट सेगमेंट के डिवाइस हों फिर भी ये प्रीमियम लुक और मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ आते हैं। टैबलेट के बढ़ते क्रेज को देखते हुए सैमसंग ने इसमें कई सारे शानदार फीचर्स दिए हैं। अगर आप इन्हें खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आइए हम आपको इनकी प्राइस और फीचर्स की डिटेल जानकारी दे देते हैं। 

Samsung Galaxy Tab S9 FE और Tab S9 SE+ की कीमत

सैमसंग ने Samsung Galaxy Tab S9 FE को मार्केट में 36,999  रुपये की शुरुआती कीमत से लॉन्च किया है। वहीं अपर मॉडल Samsung Galaxy Tab S9 FE+ की शुरुआती कीमत 46,999 रुपये है। आप इन्हें ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया या फिर सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट Samsung.com से खरीद सकते हैं। कंपनी इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत अपने ग्राहकों को बैंक कैशबैक और अपग्रेड बोनस का भी दे रही है। इन ऑफर्स के बाद  Galaxy Tab S9 FE को 32,999 रुपये में खरीद सकेंगे, जबकि Galaxy Tab S9 FE+ की शुरुआती कीमत 41,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy Tab S9 FE और Tab S9 SE+ के फीचर्स

  1. Samsung Galaxy Tab S9 FE  में 10.9 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2304x1440 पिक्सल है। 
  2. Tab S9 SE+ में ग्राहकों को 12.4 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इसका रेजोल्यूशन 2560x1600 पिक्सल है।
  3. दोनों ही टैबलेट की स्क्रीन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 
  4. परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए दोनों टैबलेट octa-core Exynos 1380 प्रोसेसर के साथ आते हैं। 
  5. Samsung Galaxy Tab S9 FE में 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है जबकि वहीं Samsung Galaxy Tab S9 FE+ में  ग्राहकों को 6GB के साथ 128GB स्टोरेज और 8GB के साथ 256GB की स्टोरेज मिलती है। 
  6. Samsung Galaxy Tab S9 FE में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है जबकि फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। 
  7. Samsung Galaxy Tab S9 FE+ में सैमसंग ने डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें रियर में 8+8 मेगापिक्सल के दो कैमरे जबकि फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। 

यह भी पढ़ें- सेल की आंधी में औंधे मुह गिरे iPhone के दाम, 20 हजार रुपये बजट वाले भी कर रहे खरीदारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement