Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सेल की आंधी में औंधे मुह गिरे iPhone के दाम, 20 हजार रुपये बजट वाले भी कर रहे खरीदारी

iPhone 12, iPhone 13 और iPhone 14 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। iPhone 15 लॉन्च होने के बाद फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट और अमेजन में सेल में आईफोन्स को तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप सस्ते में आईफोन 14 लेना चाहते हैं तो आपके लिए सबसे बढ़िया समय है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 12, 2023 13:29 IST
iPhone 12, iPhone 13, iPhone 14, iPhone discount Offer, iPhone At lowest Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BBD SALE में आप आईफोन 13 और iPhone 14 को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Flipkart iPhone Sale Offer: फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है। दोनों ही जगहों पर आप 15 अक्टूबर पर हैवी डिस्काउंट के साथ खरीदारी कर सकते हैं। इस समय एप्पल आईफोन लेने का शानदार मौका है। आईफोन्स पर दोनों ही प्लेटफॉर्म पर तगड़ी डील ऑफर की जा रही है। अगर आप आईफोन्स के सस्ते होने का इंतजार कर रहे थे तो अभी सस्ते दाम के साथ इसे खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट और अमेजन पर iPhone 12, iPhone 13 और iPhone 14 पर ग्राहकों को ऐसे ऐसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं कि जिनका बजट 25 से 30 हजार रुपये तक रेडमी, वीवो, ओप्पो का फोन लेने का है वह भी अब आईफोन्स को खरीद रहे हैं। आइए आपको अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आईफोन्स पर मिलने वाली कुछ खास ऑफर्स के बारे में बताते हैं...

Flipkart में आईफोन्स पर ऑफर

BBD Sale पर iPhone 12 पर डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट अपनी बिग बिलियन डेज सेल में ग्राहकों को एप्पल आईफोन्स पर धमाकेदार ऑफर्स दे रहा है।  iPhone 12 फ्लिपकार्ट में 49,900 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन इसे अभी 42,999 पर खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स की पूरी वैल्यू पा जाते हैं तो आप इसे 20 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

BBD Sale पर iPhone 13 पर डिस्काउंट ऑफर

अगर आप फ्लिपकार्ट से iPhone 13 खरीदते हैं तो BBD Sale में इसमें भी अच्छी खासी सेविंग कर सकते हैं। Apple iPhone 13, ब्लू कलर 128GB वाला वेरिएंट फ्लिपकार्ट में 59,900 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन अभी इस पर 13 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 51,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इसमें बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स मिलाते हैं तो यह प्रीमियम फोन 40 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल जाएगा। 

BBD Sale पर iPhone 14 पर डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में iPhone 14 पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। एप्पल ने iPhone 14 को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। iPhone 14 का 128GB वेरिएंट फ्लिपकार्ट में 69,900 रुपये में लिस्टेड है लेकिन अभी BBD Sale में इस पर 18 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें भी ग्राहकों को बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- 55,000 हजार रुपये वाला iPhone 12 सिर्फ 21 हजार रुपये में लेने का शानदार मौका, दोबारा नहीं मिलेगी ऐसी डील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement