Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Jio का धमाकेदार ऑफर, रिचार्ज किए बिना फोन पर चलेगा हाई स्पीड इंटरनेट

जियो अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑपर लेकर आई है। अगर ओटीटी स्ट्रीमिंग या दूसरे जरूरी काम करते समय डेटा खत्म हो जाता है तो अब आपको इंटरनेट के लिए तुरंत रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जियो यूजर्स अब रिचार्ज के बिना भी इंटरनेट चला सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 03, 2023 13:31 IST
Jio, Reliance Jio, Jio Offer, Jio Best Plan, Jio Data Offer, Jio Cheap Data Offer, Mukesh Ambani- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस ऑफर से यूजर्स को डेटा खत्म होने पर तुरंत पैसे खर्च नहीं करना पड़ेगा।

टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगातार कंपटीशन बढ़ता है जा रहा है। जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनल एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। सभी कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए नए रिचार्ज प्लान्स लेकर आ रही हैं। लेकिन जब किफायती और सस्ते रिचार्ज प्लान की बात होती है तो रिलायंस जियो के सामने कोई भी नहीं टिकता। जियो ने अब अपने ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस शुरू की है जिससे यूजर्स बिना रिचार्ज किए हुए भी फोन पर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो की यह सुविधा सुर्खियों में बनी हुई है। 

दरअसल कई बार ऐसा होता है कि हमें अपने रिचार्ज प्लान में जो डेली डेटा लिमिट मिलती है वो इंटरनेट इस्तेमाल करते करते खत्म हो जाती है। अचानकर इंटरनेट खत्म होने की वजह से हमारे कई काम रुक जाते हैं। जियो ने यूजर्स की इस समस्या को देखते हुए एक नई सर्विस शुरू की है। जियो के इस खास ऑफर में बिना रिचार्ज के जमकर डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

एयरटेल और वीआई की बढ़ी टेंशन

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए Emergency Data Loan ऑफर लेकर आई है। इसमें कंपनी आपको Loan के तौर पर डेटा ऑफर करती है जिससे आपको तुरंत रिचार्ज नहीं करना पड़ता। इमरेंज डेटा लोन ऑफर में आपको डेटा के लिए तुरंत पैसे नहीं देने पड़ते हैं। जियो के इस ऑफर ने एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनल की टेंशन कई गुना बढ़ा दी है। 

Jio Emergency Data Loan ऑफर में यूजर्स को 5 इमरजेंसी डेटा पैक मिलते हैं। इस ऑफर का सबसे सस्ता और बेसिक पैक 11 रुपये से शुरू होता है। Emergency Data Loan में मिलने वाले डेटा की स्पीड नॉर्मल रिचार्ज पैक की ही तरह होती है। इस डेटा का इस्तेमाल ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए भी किया जा सकता है। Emergency Data Loan में ग्राहकों से किसी भी तरह का एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- AC लगाने में कभी न करें ये बड़ी गलती, स्मार्ट टीवी और कंप्यूटर से इसे रखें दूर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement