Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Free Jio WiFi का शानदार मौका, Unlimited Internet के साथ मिलेंग 13 OTT का सब्सक्रिप्शन

हाई स्पीड डेटा और अधिक इंटरनेट के लिए ब्राडबैंड कनेक्शन लेना बेहद अच्छा ऑप्शन होता है। अगर आप अभी अपने घर में वाई-फाई कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। आप अभी रिलायंस जियो फाइबर ब्रॉडबैंड का के सस्ते प्लान में एक साथ कई सारे फायदे उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 22, 2024 12:02 IST
Jio WiFi Service, Jio Rs 599 WiFi Plan, Jio WiFi, JioFiber Plan, JioFiber Rs 599 WiFi Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो वाईफाई कनेक्शन में आपको सस्ते दाम में कई सारे फायदे मिलते हैं।

Reliance Jio Free WiFi Connection: भारत में टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो सबसे पहले नंबर पर आता है। कंपनी प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज में तो नंबर एक है ही इसके साथ ही पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी सबसे आगे है। रिलायंस जिओ की जियो फाइबर सर्विस पूरे भारत में उपलब्ध है। अगर आप मोबाइल डेटा लिमिट से परेशान हो चुके हैं तो आप ब्रॉडबैंड  सर्विस ले सकते हैं। जियो के पास कई सारे किफायती और सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान मौजूद हैं। 

अगर आपके पास कोई ऐसा काम है जिसमें आपको हाई स्पीड इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो जियो फाइबर आपको बड़ी राहत देगा। इंटरनेट के लिए अगर आप एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो कम कीमत में अनलिमिटेड डेटा ऑफर करे तो आज हम आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। आप कम खर्च में इंटरनेट के साथ दूसरे कई सारे फायदे ले सकते हैं।

सस्ते दाम में धमाकेदार हाई स्पीड इंटरनेट डेटा 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए जियो फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में कई तरह के ऑप्शन ऑफर करता है। जियो के पास जियो फाइबर में 599 रुपये का प्लान मौजूद है। इसे आप कंपनी का सबसे किफायती प्लान भी कह सकते हैं। अगर आप जियो फाइबर में यह प्लान लेते हैं तो आपको 30Mbps की स्पीड से इंटरनेट की स्पीड मिलेगी। 

कहने के लिए तो यह प्लान अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट्स के साथ आता है लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि इसमें ग्राहकों कंपनी सिर्फ 3.3TB डेटा देती है। अगर आप एक नॉर्मल यूजर है तो एक महीने के लिए यह काफी ज्यादा डेटा है। 

इस तरह से मिलेगा Free WiFi कनेक्शन

आपको बता दें कि जियो ब्रॉडबैंड में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह की सर्विस ऑफर करता है। अगर आप प्रीपडे ब्रॉडबैंड सर्विस लेते हैं तो आपको कनेक्शन के लिए इंस्टालेशन फीस का भुगतान करना पड़ता है। अगर आप पोस्टपेड ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं तो आपको कोई भी  इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा। यानी आप फ्री में कनेक्शन ले सकते हैं। हालांकि फ्री कनेक्शन लेने के लिए आपको कम सकम 6 महीने का प्लान खरीदना होगा। हमने आपको जो प्लान बताया है वह पोस्टपेड कनेक्शन का हिस्सा है।

प्लान में मिलेंगे कई सारे OTT सब्सक्रिप्शन

अगर आप ऑनलाइन ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो अब आपको एक्स्ट्रा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को 13 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। इसमें डिज्नी+हॉटस्टार, सोनीलिव, जी5, जियो सिनेमा, होइचोई, सनएनएक्सटी, डिस्कवरी+, एएलटीबालाजी, इरोज़नाउ, लायंसगेटप्ले, शेमारूमी, डॉक्यूबेऔर एपिकॉन जैसे ऐप्स शामिल हैं। इस प्लान में आपको कॉलिंग के लिए ब्रॉडबैंक कनेक्शन भी मिलता है। हालांकि आपको ध्यान रखना होगा कि कॉलिंग के लिए डिवाइस खुद से खरीदना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- Samsung, Oneplus को टक्कर देने आज आ रहा है iQOO Neo 9 Pro, 120W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement