Monday, April 29, 2024
Advertisement

Samsung का सबसे बड़ा ऑफर, फ्लैगशिप फोन में मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट, कीमत कर देगी हैरान

सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। अगर आप प्रीमियम लुक और दमदार फीचर वाला सैमसंग फोन लेना चाहते हैं तो आपके पास बढ़िया मौका है। सैमसंग अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस समय Samsung Galaxy A25 में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 18, 2024 12:13 IST
Samsung Galaxy A25 5G, Samsung Galaxy A25 5G offer, Samsung Galaxy A25 5G launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है।

Samsung Galaxy Discount Offer: सैमसंग लवर्स के लिए सैमसंग का फ्लैगशिप फोन खरीदने का शानदार मौका है। अगर आप सोच रहे हैं कि हम किसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से फोन खरीदने की बात कर रहे हैं तो ऐसा नहीं है। सैंमसंग खुद ही ग्राहकों को यह मौका दे रही है। सैमसंग की वेबसाइट से आप  अभी एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। सैमसंग अपने फैंस को Samsung Galaxy A25 पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। अगर आपको एक नया फोन लेना है तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं। 

आपको बता दें कि Samsung Galaxy A25 को सैमसंग ने दिसंबर 2023 में लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने मिड रेंज सेगमेंट में फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। Samsung Galaxy A25 की कीमत 26,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर आपको बंपर छूट दी जा रही है। सैमसंग सेल ऑफर में इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में 3 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। आपको यह ध्यान रखना होगा कि यह डिस्काउंट ऑफर सिर्फ HDFC बैंक के कार्ड पर ही मिलेगा। 

कंपनी दे रही है कैशबैक ऑफर

अगर आप Samsung Galaxy A25 को खरीदने के लिए Samsung Axis Bank के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। अगर आप इस प्रीमियम फोन को सैमसंग शॉप ऐप से खरीदते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का फायदा मिलेगा। वहीं अगर आप इसके पेमेंट के लिए MobiKwik वॉलेट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 15 प्रतिशत का कैशबैक मिल जाएगा। 

Samsung Galaxy A25 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A25 में ग्राहकों को कई सारे दमदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें कंपनी ने 6.5 इंच की इन्फिनिटी U डिस्प्ले दी है। यह स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस एमोलेड पैनल डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 1080 x 2340 pixels का रेजोल्यूशन मिलता है। अगर इसके ओएस की बात करें तो यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर आता है। इसके साथ ही इसमें 5nm बेस्ड Exynos 1280 चिपसेट मिलता है। 

Samsung Galaxy A25 में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। अगर आप इसकी मेमोरी को एक्सपैंड करना चाहते हैं तो बता दें कि इसमें आपको मेमोरी कॉर्ड लगाने का भी ऑप्शम दिया गया है। अगर आप फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं तो इस फोन के रियर पैनल में 50+8+2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP का कैमरा मिलता है। इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे आप 25W के चार्जर से फास्ट चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 Series में लॉन्च हों सकते हैं 5 मॉडल्स, प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स डिटेल्स आई सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement