Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S23 के दाम में अचानक आई भारी गिरावट, बंपर डिस्काउंट के साथ बचा सकते हैं हजारों रुपये

अगर आप एक फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं आपके पास शानदार मौका है। इस समय Samsung Galaxy S23 पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 13, 2024 16:23 IST
Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 Price, Samsung Galaxy S23 Price Drop- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट।

Samsung Galaxy S23 5G Discount Offer: सैमसंग के फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए मोटी रकम चुकानी पड़ती है। लेकिन Samsung Galaxy S23 5G जैसे शानदार और किलर स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का आपके पास शानदार मौका है। Samsung Galaxy S24 सीरीज आने के बाद सैमसंग की Galaxy S23 सीरीज के दाम काफी कम हो चुके हैं। आप अभी इस सीरीज के किसी भी स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 5G में कंपनी ने शानदार फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको फ्लैगशिप लेवल का स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और डीएसएलआर लेवल का कैमरा सेटअप मिलता है। इस स्मार्टफोन को आप इस समय तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

हैवी टास्क के लिए बेस्ट है यह फोन

अगर आप को ऐसा दमदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें आप अपने स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ डेली रूटीन वर्क, एंटरटेनमेंट पर्पज को पूरा कर सकें और साथ ही हाई ग्राफिक्स वाले गेम जैसे हैवी टास्क पूरा कर सकें तो आपके लिए Samsung Galaxy S23 5G एक बेहतरीन ऑप्शन होगा। इस फोन को आप आसानी से 3-4 साल तक चला सकते हैं। आइए आपको इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S23 पर डिस्काउंट ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर Samsung Galaxy S23 पर इस समय तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट की तुलना में अमेजन में आपको इस फोन पर अधिक डिस्काउंट ऑफर मिलता है। फ्लिपकार्ट में इस फोन पर 29 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है जबकि वहीं अमेजन पर इस फोन पर 39 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। आइए आपको अमेजन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते हैं।  

प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 अमेजन पर 95,999 रुपये पर लिस्टेड है। इस फोन पर अभी कंपनी अपने ग्राहकों को 39% का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस फ्लैट डिस्काउंट के बाद ग्राहकों Samsung Galaxy S23 को सिर्फ 58,160 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अमेजन Samsung Galaxy S23 खरीदने वाले ग्राहकों को बंपर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आपको इस पर 27,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। इसके अलावा आप सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर 2500 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy S23 5G में यूजर्स को 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है।
  2. Samsung Galaxy S23 में डायनेमिक एमोलेड स्क्रीन मिलती है जिसमें HDR10+ और 1750 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में कंपनी ने 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 
  4. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में ग्राहकों को ग्लास पैनल दिया गया है। Samsung Galaxy S23 IP68 रेटिंग के साथ आता है। 
  5. Samsung Galaxy S23 में आपको क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। 
  6. Samsung Galaxy S23 कंपनी ने 512GB तक की स्टोरेज और 8GB तक की रैम दी है। 
  7. फोटोग्राफी करने वालों को यह फोन काफी पसंद आने वाला है। इसके रियर में 50+10+12  मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Google ने यूजर्स को दिया झटका, बंद होने जा रही है एक और बड़ी सर्विस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement