Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S23 FE बीएसआई साइट पर हुआ स्पॉट, भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी का यह नया 5G स्मार्टफोन बीएसआई साइट पर भी लिस्टेट हो गया है। सैमसंग की तरफ से आने वाला यह स्मार्टफोन प्रीमियम सेगमेंट के स्मार्टफोन को टारगेट करेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 04, 2023 7:36 IST
Samsung Galaxy S23 FE, Samsung Galaxy S23 FE Specifications, Samsung Galaxy S23 FE India launch, Sam- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में वॉयरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया है।

Samsung Galaxy S23 FE in india: सैमसंग फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद अब एक नया स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तैयारी में जुट गई है। सैमसंग बहुत जल्द ही बाजार में Samsung galaxy S23 FE 5G को पेश कर सकती है। हाल ही में सैमसंग का यह डिवाइस अपकमिंग स्मार्टफोन BIS सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है। इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि भारत में यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। 

Samsung Galaxy S23 FE में में कंपनी कई प्रीमियम फीचर्स यूजर्स को देने वाली है। इस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। हालांकि यह आपको थोड़ा सा निराश करेगी क्योंकि इसमें इसमें वायरलेस चार्जिंग सिर्फ 4.4 वॉट से होगी। इसका मतलब यह है कि आपको वॉयरलेस चार्जिंग से फोन को पूरा चार्ज करने के लिए इसे पूरी रात चार्जिंग में लगाकर रखना पड़ेगा।

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स

  1. Samsung Galaxy S23 FE में यूजर्स को 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी।
  2. डिस्प्ले में एमोलेड पैनल होगा जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट होगा।
  3. इस स्मार्टफोन में Exynos चिप या स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है।
  4. इसमें कंपनी 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दे सकती है।
  5. रियर साइड में ट्रिपल कैमरा स्लाट मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। 
  6. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 4500mAh की बैटरी मिलेगी जिसमें 25 W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। 

आपको बता दें कि सैमसंग ने इससे पहले भारत में गैलेक्सी एस 23 सीरीज को लॉन्च किया था। यह कंपनी की प्रीमियम सीरीज है। इस सीरीज का बेस मॉडल  74,999 रुपये है। Samsung Galaxy S23 Plus को खरीदने के लिए आपको करीब 94,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस सीरीज का टॉप मॉडल Galaxy S23 Ultra है। इसकी कीमत 1 लाख 24 हजार 999 रुपये से शुरू होती है। इस मॉडल में 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- TRAI Report: जियो का कायम है दबदबा, कंपनी से जुड़े 30 लाख नए यूजर्स, जानें VI-BSNL का हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement